Saturday , May 18 2024
Breaking News

Ranveer Singh: रणवीर और दीपिका ने खरीदा 119 करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट, शाहरुख और सलमान के बनेंगे पड़ोसी

Ranveer Singh Quadruplex Apartment: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे। इस शो में रणवीर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सारे खुलासे किए थे। मीडिया को मिली जानकारी की मानें तो रणवीर जल्दी ही शाहरुख खान के पड़ोसी बनने जा रहे हैं। एक्टर ने एक अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत करीब 119 करोड़ रुपये बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर और दीपिका ने हाल ही में एक अपार्टमेंट खरीदा है। कपल ने मुंबई के बांद्रा में रेजिडेंशियल टाॅवर सागर रेशन में एक अपार्टमेंट खरीदा है। जहां से समुद्र का नजारा साफ दिखाई देता है। यह घर 119 करोड़ की कीमत का है और 16वी, 17वी, 18वी और 19वी मंजिल तक फैला हुआ है। साथ ही उन्हें इस डील के साथ 19 पार्किंग एरिया भी मिले हैं।

शाहरुख खान के पड़ोसी बनेंगे रणवीर

रणवीर के खरीदे हुए इस अपार्टमेंट का यह टाॅवर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट और शाहरुख खान के मन्नत बंगले के बीच में स्थित है। रणवीर ने यह घर एक फर्म ओह फाइव ओह मीडिया वर्क्स एलएलपी के माध्यम से खरीदा है। जिसके निदेशक रणवीर और उनके पिता जगजीत सुंदर सिंह भवनानी हैं। वहीं राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ रूपये की स्टांप ड्यूटी अदा की गई है।

बिग बाॅस ओटीटी के होस्ट बनेंगे रणवीर

हाल ही में यह खबरें आई थी कि बिग बाॅस ओटीटी के सीजन 2 को रणवीर होस्ट करने वाले हैं। लेकिन फिर बाद में यह कंफर्म हो गया कि वे इस शो को होस्ट नहीं करेंगे। वहीं मीडिया को मिली खबरों में यह बताया गया है कि रणवीर अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। उनके पास फिलहाल में कई सारे प्रोजेक्ट हैं। बता दें कि बिग बाॅस ओटीटी के सीजन 1 को करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं अगर रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वे ‘जयेशभाई जोरदार’ फिल्म में नजर आए थे। लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खासा असर नहीं दिखा पाई। अब वे आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीस, वरुण शर्मा है। यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे आलिया भट्ट के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी दिखाई देने वाले हैं।

About rishi pandit

Check Also

‘हीरामंडी’ में ओरल सेक्स सीन के बारे में पत्नी को नहीं बता पाए शेखर सुमन

मुंबई संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में एक्टर शेखर सुमन ने मल्लिकाजन का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *