Wednesday , May 22 2024
Breaking News

Satna: सतना में रोड शो के दौरान बोले CM शिवराज- गुंडों को कर दूंगा नेस्तनाबूत !

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को सतना पहुंचे और भाजपा से नगर निगम सतना के महापौर और वार्ड पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शाम सवा 7 बजे सतना हवाई पट्टी से सीधे सेमरिया चौक पहुंचे और स्वागत भाषण देकर खुले वाहन में सवार हुए और रोड शो किया। वाहन में मुख्यमंत्री के साथ सांसद गणेश सिंह, पूर्व विधायक शंकर लाल तिवारी और महापौर प्रत्याशी योगेश ताम्रकार सवार थे। उनका वाहन सेमरिया चौराहे से कृष्ण नगर, खेरमाई तिराहे से होते हुए अस्पताल चौराहा, पन्नाी लाल चौक, बिहारी चौक, जयस्तंभ चौक, सिटी कोतवाली होते हुए धवारी, राजेंद्र नगर होते हुए सिविल लाइन चौक पहुंचा जहां रोड शो का समापन हुआ। इस दौरान उन्होंने सतना की जनता से जनसमर्थन मांगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रात्रि को ही सड़क मार्ग से सतना से खजुराहो हवाई अड्डे के लिए रवाना हो गए जहां से हवाई मार्ग द्वारा भोपाल के लिए रवाना हुए।

गुंडों को कर दूंगा नेस्तनाबूत 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक सप्ताह में यह दूसरी बार सतना में कार्यक्रम है। सतना में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने सतना में पांच साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के कांड पर भी बोलते हुए उन्होंने इस घटना पर दुख जताया और कहा कि मैं ऐसी घटनाओं को सहन नहीं करूगां, मैं गुंडों को नेस्तनाबूद कर दूंगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सतना में रोड शो दोपहर तीन बजे से था। इसके पहले उनका कार्यक्रम छिंदवाड़ा में था जहां से हवाई मार्ग द्वारा वे सीधे सतना पहुंचने वाले थे लेकिन उनके हवाई जहाज में तकनीकी खराबी आ गई। इस वजह से वे सड़क मार्ग से जबलपुर के डुमना हवाई अड्डे पहुंचे जहां से हैलीकाफ्टर द्वार सतना पहुंचे। यहां से उनका कार्यक्रम सिंगरौली जाने का था लेकिन देरी होने के कारण उन्होंने सिंगरौली का कार्यक्रम तीन जुलाई के लिए टाल दिया।

About rishi pandit

Check Also

Satna: खरीदी केंद्र कारीगोही में हुई अनियमितता की विस्तृत जांच करने के निर्देश

कलेक्टर ने की गेहूं उपार्जन कार्य की समीक्षा सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर अनुराग वर्मा ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *