Friday , May 10 2024
Breaking News

Crime: युवक को लेकर देर रात पब के बाहर भिड़ीं 2 युवतियां, एक-दूसरे के बाल खींचे

Bhopal crime news two girls clashed outside the pub late at night over a young man pulling each other hair: digi desk/BHN/भोपाल/ मिसरोद इलाके में बुधवार को एक माल में बने पब के बाहर जमकर हंगामा मचाया। हंगामें का कारण दो युवतियों में एक युवक को लेकर हुआ विवाद था। युवक उनका करीबी दोस्‍त बताया जा रहा है। दोनों युवतियों ने बीच सड़क पर एक-दूसरे के बाल पकड़कर खींचे और मारपीट की। इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। बताया जाता है कि युवतियां शराब के नशे में थीं। घटना की जानकारी लगने के बाद मिसरोद पुलिस मौके पर पहुंच गई और उनको थाने लेकर आ गई। जहां पर सभी को पुलिस ने मेडिकल कराने के लिए भेजा।

पुलिस के सामने आते ही इन युवतियों का नशा उतर गया। वे अपनी गलती के लिए माफी मांगकर घर जाने की बात कहती रही, लेकिन पुलिस ने साफ कर दिया कि अगर किसी ने शिकायत की तो वह कार्रवाई करेंगे। यह देखकर पुलिस में किसी ने शिकायत नहीं की और पुलिस ने दोनों पक्षों की युवतियों को घर जाने दिया।

अच्छे घरों की थी युवतियां

बताया जाता है कि मिसरोद के पास माल के पब में युवतियां मस्ती करने के लिए पहुंची थी। सभी युवतियां पुराने शहर के गांधीनगर, टीला जमालपुरा के अच्छे घर से थी। उनके साथ युवक भी थे, जो लड़कियों के दोस्त बताए जा रहे हैं। पब में इन लोगों ने शराब पी और फिर एक युवक को लेकर दो युवतियां आपस में झगड़ने लगी। उनके साथियों ने उन्‍हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। बाद में किसी ने इस पूरे घटनाक्रम की पुलिस को सूचना दे दी और मौके पर बुला लिया। जिसके बाद महिला पुलिस की मदद से उन्‍हें थाने ले जाया गया। मिसरोद थाना प्रभारी आरबी शर्मा ने बताया कि युवतियों को समझाइश देने के बाद घर भेज दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: 15 माह के मासूम ने खेलते समय निगल ली ब्लेड, गले में फंसी तो अटक गई सांसें, डॉक्टर्स ने बचाई जान

अनूपपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पंद्रह माह का मासूम बच्चा रोहित सिंह कल शाम घर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *