Friday , May 10 2024
Breaking News

Shahid And Mira Kissing : जब शाहिद के साथ भरी भीड़ में रोमांटिक हुई मीरा राजपूत

Shahid And Meera Kissing: digi desk/BHN/मुंबई/  शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के काफी क्यूट और पॉपुलर कपल हैं। मीरा और शाहिद की अरेंज मैरिज थी लेकिन उसके बाद भी दोनों की केमिस्ट्री देखकर ऐसा लगता है कि जैसे दोनों न्यूली मैरिड कपल हैं। दोनों एक दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते हैं। फिलहाल दोनों अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर गए हुए हैं। वहीं अब मीरा और शाहिद का एक वीडियो सामने आया है, ये वीडियो आज का नहीं है। ये वीडियो शाहिद की बहन सनाह की शादी का है। इसमें कपल का एक खूबसूरत मोमेंट है। इसमें मीरा और शाहिद किस करते नजर आ रहे हैं।

मीरा और शाहिद का क्यूट मोमेंट

दरअसल मीरा और शाहिद का यह वीडियो एक वेडिंग का है। इसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि शाहिद और मीरा ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। दोनों एक साथ डांस कर रहे हैं। इसी बीच मीरा शाहिद को किस कर देती है। और दोनो लिप किस कर लेते हैं। दोनों का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही फैंस इस पोस्ट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो में कपल की खूबसूरत सी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

यूरोप में हाॅलीडे एंजाॅय कर रहे कपल

शाहिद और मीरा फिलहाल दोनों यूरोप में फैमिली हाॅलीडे एंजाॅय कर रहे हैं। इसी बीच मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर एक होटल पर गुस्सा निकाला है। उन्होंने होटल के बारे में बताया कि होटल का उनका एक्सपीरियंस बहुत बुरा रहा है।

वहीं शाहिद की आखिरी बार फिल्म जर्सी में दिखाई दिए थे। लेकिन उस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब शाहिद, राज और डीके की अपकमिंग अमेजॉन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘फर्जी’ में नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही शाहिद अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। इसके अलावा वे फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में दिखाई देंगे।

About rishi pandit

Check Also

साई पल्लवी की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से

मुंबई  साउथ फिल्मों की स्टार हीरोइन साई पल्लवी का 9 अप्रैल को बर्थडे है। नितेश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *