Sunday , May 19 2024
Breaking News

Yog Diwas : शिल्पा से लेकर मलाइका तक इन सेलेब्स ने फोटो शेयर कर दी योग दिवस की बधाई

Yog Diwas 2022: digi desk/BHN/मुंबई/  बॉलीवुड और टेलीविजन के एक्टर्स हमेशा अपने डेली रुटीन में खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए योगा करते हैं। वहीं शूटिंग्स को लेकर एक्ट्रेस अपने फिगर का खास ध्यान रखती हैं। वे अपने आप को फिट रखने के लिए कई तरह के योगा और एक्सरसाइज करते हैं। उसी तरह हमारी आम जिंदगी में भी योग का उतना ही महत्व है। बाॅलीवुड सेलेब्स इसे अपनी जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानते हैं। वे हमारे लिए इंस्पिरेशन हैं उन्हें देखकर हम हमारी लाइफस्टाइल में भी बदलाव कर सकते हैं। आज देश भर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। ऐसे में योग दिवस को सिनेमा जगत के सितारे भी योग दिवस को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं आपके चहीते कई सितारों ने सोशल मीडिया पर फिटनेस की तस्वीरें शेयर कर योग दिवस की बधाई दी है। बॉलीवुड में से कई सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो हमें इंस्पायर करने के लिए एक अच्छा उदाहरण सेट करते हैं। जिसमें आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, सुष्मिता सेन और ऐसे कई सेलेब्स है जो हमें इंस्पायर करते हैं।

शिल्पा शेट्टी

अपने ठुमकों से यूपी बिहार को हिला देने वाली बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को सबसे ज्यादा उनकी फिटनेस और फिगर के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस 40 साल की हो गई हैं। शिल्पा की फिटनेस यंग एक्ट्रेस की फिटनेस को कॉम्पिटिशन देती हैं। आज योगा डे पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को बधाई दी है।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा काफी फिट हैं। वे अपने आप को फिट रखने के लिए अक्सर योग और एक्सरसाइज करते हुए स्पाॅट की जाती हैं। एक्ट्रेस इस उम्र में भी अपनी फिटनेस से बड़े-बड़े सितारों को टक्कर देती हैं। आज योग दिवस पर मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अलग-अलग आसन करती हुई दिखाई दे रही हैं।

अक्षरा सिंह

भोजपुरी की शेरनी कही जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी योग दिवस अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में उन्हें योगा करते हुए देखा जा सकता है। उनकी खूबसूरती का राज है कि वे रोज योगा करती हैं। फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘योग को अपने जीवन का अनिवार्य अंग बनाइए स्वस्थ रहें मस्त रहें।’

 

About rishi pandit

Check Also

‘देवरा पार्ट 1’ के पहले गाना फियरसॉन्ग का टीजर रिलीज

मुंबई,  मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *