Sunday , May 19 2024
Breaking News

Rashmi Rekha Ojha: एक्ट्रेस रश्मि रेखा ओझा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

Rashmi Rekha Ojha Suicide: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड टाउन से बुरी खबरें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। पिछले कई दिनों से बांग्ला टीवी एक्ट्रेसेस की सुसाइड की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब उड़िया टीवी इंडस्ट्री से एक दुख भरी खबर आ रही है। उड़िया टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा ने सुसाइड कर लिया है। 18 जून की रात ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में स्थित घर पर एक्ट्रेस का शव पंखे से लटका मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिरेखा ओझा भुवनेश्वर के नायापल्ली इलाके में एक किराए के मकान में रहती थी। वहीं उनका शव फंदे से लटका हुआ बरामद हुआ है।

बरामद हुआ सुसाइड नोट

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। उन्हें एक्ट्रेस के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। लेकिन रश्मिरेखा के पिता ने अपनी बेटी के लिव इन पार्टनर संतोष पात्रा पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस केस के डीसीपी ने मीडिया को बताया कि एक्ट्रेस सिर्फ 23 साल की थी। वे अपने किराए के मकान में 18 जून को फंदे से लटकी हुई पाई गई हैं। पुलिस उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस को पहली नजर में यह मामला सुसाइड लग रहा है क्योंकि वे अपने पीछे सुसाइड नोट छोड़कर गई हैं। उस सुसाइड नोट में उन्होंने किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

पिता ने लगाए लिव-इन पार्टनर पर आरोप

रश्मिरेखा के पिता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ‘उनकी बेटी की मौत का जिम्मेदार उनकी बेटी का बॉयफ्रेंड संतोष पात्रा है। उन्होंने कहा कि ‘शनिवार को उन्होंने हमारी काॅल्स का कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद रश्मिरेखा की मौत की खबर संतोष ने ही हमें दी थी। हमें मकान मालिक से पता चला कि दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। हमें इस बारे में कुछ भी नहीं पता था।’ रश्मिरेखा ओझा जगतसिंहपुर जिले की रहने वाली थीं। वे उड़िया सीरियल ‘केमिती कहिभी कहा’ से मशहूर हुई थीं।

About rishi pandit

Check Also

‘देवरा पार्ट 1’ के पहले गाना फियरसॉन्ग का टीजर रिलीज

मुंबई,  मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *