Tuesday , May 21 2024
Breaking News

MP: बड़ी वारदात, व्यापारी से दिनदहाड़े 24 लाख रुपये लूटे

MP, big incident in gohalpur 24 lakh rupees looted from the businessman in broad daylight: digi desk/BHN/जबलपुर/मालगुजार परिसर अमखेरा गोहलपुर में मोपेड सवार दो बदमाशों ने एक व्यापारी से 24 लाख रुपये लूट लिए। घटना शुक्रवार दोपहर करीब 3.30 बजे की बताई जा रही है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची परंतु तब तक लुटेरे भाग चुकेे थे। दिनदहाड़े व सरेराह हुई वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लुटेरों की पतासाजी के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर ने बताया कि एक व्यापारी 24 लाख रुपये लेकर मोटरसाइकिल से था। वह मालगुजार परिसर के पास पहुंचा था तभी पीछा करते हुए मोपेड से पहुंचे दो बदमाशों ने बलपूर्वक उसके हाथ से नोटों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। लुटेरों को पकड़ने के लिए समूचे शहर में नाकाबंदी कराई गई है। जिले की सीमाओं पर भी पुलिस बल को अलर्ट किया गया है।

घटना के संबंध में पीडि़त व्यापारी मदनमहल आमनपुर कालीमठ निवासी राजकुमार तिवारी ने बताया कि मोबाइल विक्रेताओं के लिए वह कैरियर का काम करता है। जबलपुर से पैसे व आर्डर लेकर दिल्ली जाता है। वहां व्यापारियों को भुगतान कर मोबाइल एसेसरीज की खरीदी करता है। जबलपुर लौटकर मोबाइल एसेसरीज व्यापारियों को सौंप देता है।

शुक्रवार को जयंती काम्पलेक्स के मोबाइल कारोबारियों से पैसे एकत्र कर लेकर शाम 7.30 बजे की ट्रेन से दिल्ली जाने वाला था। जयंती काम्पलेक्स से निकलकर वह बुलबुल स्कूल के समीप गोहलपुर निवासी अपनी बहन के घर भोजन करने जा रहा था। मालगुजार परिसर पहुंचा पाया था तभी नीले रंग की मोपेड पर सवार दो लुटेरों ने बलपूर्वक उसका बैग लूट लिया। बैग में 24-25 लाख रुपये रखे थे।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने राजकुमार तिवारी से घटना के संबंध में पूछताछ की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे। नीले रंग की मोपेड पर सवार दो लुटेरे राजकुमार से नोटों से भरा बैग छीनते नजर आए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लुटेरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई गई है। सीसीटीवी फुटेज में उनका हुलिया स्पष्ट नजर आ रहा है। लुटेरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। व्यापारियों से पूछताछ की जा रही है कि किस आधार पर लाखों रुपये नकद लेकर ट्रेन से यात्रा करने वाला था।

About rishi pandit

Check Also

राजगढ़ में बस ब्रिज से नीचे गिरी, 2 की मौत,40 घायल

राजगढ़ राजगढ़ में सोमवार रात इंदौर से अशोकनगर जा रही निजी बस पुलिया से नीचे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *