Monday , July 1 2024
Breaking News

नींद में सोया हुआ था भतीजा, फूफा ने टांगी से हमला कर उतार दिया मौत के घाट

Raipur Crime: रायपुर/ शहर से लगे मुजगहन पुलिस थाना इलाके में नशेड़ी फूफा ने युवक की टांगी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक ग्राम धनेली में देर रात हत्या की वारदात हुई हैं। सोए हालत में किरण टोडर की उसके फूफा मायाराम गिलहरे ने टांगी मारकर हत्या कर दी। आरोपित और मृतक किरण साथ ही गांव के गोठान में चौकीदारी का काम करते थे।

नशे का आदि मायाराम अक्सर गोठान से गायब रहता था। इसकी शिकायत किरण ने सरपंच से की थी। इसके बाद मायाराम को काम से निकाल दिया गया था। इसके बाद से दोनों के बीच काफी तनाव बढ़ गया था। इसी रंजिश को लेकर मायाराम बदला लेने की फिराक में था और आखिरकार उसने मौका देखकर अपने ही भतीजे की हत्या कर दी।

काम से निकाले जाने के बाद मायाराम ने सरपंच से यह निवेदन किया था कि दोबारा से वह गोठान से गायब नहीं होगा। इसके बाद उसे काम पर रख लिया गया था। कल रात किसी बात को लेकर किरण से मायाराम का विवाद हुआ। गुस्से में आकर उसने ताबड़तोड़ टांगी से चार वार कर दिया।

हमले में घायल किरण की मौके पर ही मौत हो गई। आस- पास मौजूद लोगों ने इस वारदात के दौरान युवक की चीख सुनी थी। इसके बाद उन्होंने युवक का शव वहां पड़ा देखा और पुलिस का इसकी सूचना दी। सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने आरोपित मायाराम को गिरफ्तार करने के साथ खून से सना टांगी जब्त कर लिया।

About rishi pandit

Check Also

उत्तरी छत्तीसगढ़ में जमकर बरसेंगे बदरा, बलरामपुर में लगातार बारिश से गिरा तापमान

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के कई क्षेत्रों में सुबह से ही बादल छाए हुए हैं। प्रदेश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *