Tuesday , April 30 2024
Breaking News

Bollywood: सलमान खान और सलीम खान को मिला धमकी भरा पत्र, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरु की जांच

Bollywood mumbai police start investigation as actor salman khan and his father salim khan received a threat letter: digi desk/BHN/ मुंबई/ लगता है कि एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री इन दिनों गैंगस्टर के निशाने पर है। सिंगर मूसेवाला की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि अब जाने-माने एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी मिली है। दी गई है। मुंबई पुलिस ने रविवार को इस बारे में जानकारी दी। सलमान खान के पिता सुबह जब जॉगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे, वहां उन्हें एक चिट्ठी मिली, जिसमें उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को धमकी दी गई थी। मुंबई पुलिस ने इस लेटर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वैसे पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है, लेकिन इसमें पहले भी कोई कमी नहीं थी। खास तौर पर पंजाबी सिंगर मूसेवाल का हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

इतनी सुरक्षा के बावजूद जब रविवार को सलमान खान और पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी मिली, तो पुलिस की परेशानी बढ़ गई। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि चिट्ठी में किस तरह की धमकी दी गई है, लेकिन मीडिया सूत्रों के मुताबिक सलमान खान(Salman Khan) को जान से मारने का धमकी भरा लेटर मिला है। इस लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Waala) जैसा हाल कर देंगे। बांद्रा पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और जांच में लग गई है।

हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक पसरा हुआ है। इसी बीच सलमान खान को धमकी भरा लेटर मिलने के बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है। वर्क फ्रंंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

एक्टर आमिर खान ने ‘द ग्रेट इंडिन कपिल शो’ में फिल्म ‘पीके’ के न्यूड सीन का किस्सा सुनाया है

मुंबई 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *