Friday , May 3 2024
Breaking News

Katni: बुजुर्ग महिला की हत्या, लूट का अंदेशा

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/  माधवनगर थाना अंतर्गत बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस मामले में अज्ञात हत्यारों की तलाश में जुटी। हत्या की वारदात का संबंध चोरी से भी जोड़ा जा रहा है क्योंकि मौके पर अलमारी का लाकर टूटा मिला है।

माधवनगर थाना के गांधी मार्केट क्षेत्र में अपने घर में महिला अकेले ही रहती थी। पुलिस को मौके पर अलमारी का लाकर भी टूटा मिला है। पुलिस का कहना है कि महिला के सिर पर हमला किया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपितों के संबंध में कोई सुराग नहीं मिले हैं।

सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि माधवनगर थाना क्षेत्र के गांधी मार्केट निवासी कमला बाई (65) अपने घर में अकेले रहती थी। घर में घुसकर किसी अज्ञात बदमाश ने उसकी हत्या कर दी है। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपितों के संबंध में सुराग जुटा रही है।

वैज्ञानिक जांच की गई

पुलिस वैज्ञानिक अधिकारी ने भी जांच की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह भी वारदात स्थल पहुंचे थे। उनके साथ कोतवाली थाना प्रभारी अजय सिंह भी मौजूद थे। पुलिस अधिकारियों ने वारदात स्थल का मुआयना करने के बाद जांच शुरु कर दी है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: जीतू पटवारी ने इमरती देवी से मांगी माफी, बोले- वो मेरी बड़ी बहन, इमरती ने दर्ज कराई FIR

Madhya pradesh bhopal mp news jeetu patwari apologized to imarti devi said imarti is my …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *