Tuesday , May 21 2024
Breaking News

Accdient: तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बच्चों को चपेट में लिया, दोनों की मौत

Speeding car hit two innocent children both died: digi desk/BHN/जांजगीर/चांपा/ चांपा कोरबा रोड पर उच्चभिट्ठी गांव में तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बधाों को चपेट में ले लिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। दुर्घटनाकारित कार को आरोपित चालक घटना स्थल से लगभग छह किलोमीटर दूर छोड़कर फरार हो गया। वहीं घटना के बाद आक्रोशित स्वजन और स्थानीय लोगों ने चांपा-कोरबा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया । सूचना पर चांपा पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और आंदोलन कारियों को समझाइश दी इसके बाद चक्काजाम समाप्त हुआ।

जानकारी के अनुसार चांपा क्षेत्र के ग्राम महुदा सबरिया डेरा निवासी मनोज गोंड़ (10) पिता रतन गोंड और राजू गोंड़ (9) पिता जगदीश गोंड शुक्रवार सुबह जांजगीर-कोरबा रोड पर आम तोड़ने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान चांपा से कोरबा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार क्रमांक सीजी 12 ने उधाभिट्ठी गांव के पास दोनों बालकों को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में कार का सामने का हिस्सा क्षतिगस्त हो गया। घटना का पता चलते ही डेरे के लोग सड़क पर एकत्र हो गए। उन्होंने जांजगीर-कोरबा रोड पर चक्काजाम कर दिया।

सूचना पर चांपा थाना प्रभारी मनीष परिहार, तहसीलदार चंद्रशीला जायसवाल व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाईश दी ग ई। जिला पंचायत सदस्य उमा राजेन्द्र राठौर, सरपंच उमेंदा यादव ने भी ग्रामीणों को समझाईश दी। काफी समझाइश के बाद डेरे के लोग माने और करीब एक घंटे बाद जाम खत्म किया। कार की नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। साथ ही कोरबा के उरगा थाने को सूचना दी गई। इस पर कोरबा पुलिस ने घटनास्थल से करीब 6 किमी दूर सड़क पर खड़ी कार को बरामद किया। उसके बोनट के ऊपर का हिस्सा भी दबा हुआ था, ऐसे में आशंका है कि टक्कर के बाद बच्चे उछलकर उस पर गिरे होंगे। अब कार चालक और उसके मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

About rishi pandit

Check Also

नक्सली और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एसओजी के एक जवान को लगी गोली

नुआपड़ा सोमवार को छत्तीसगढ़ से लगे ओडिशा के नुआपड़ा जिले के कोमना थानाक्षेत्र के शिवनारायणपुर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *