Tuesday , April 30 2024
Breaking News

Laal Singh Chaddha: IPL Finale के साथ रिलीज होगा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर

Laal Singh Chaddha: digi desk/BHN/मुंबई/ बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। फिल्म के कुछ समय पहले रिलीज हुए टीजर और गाने के बाद अब फैंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाइ होने वाला है क्योंकि इस फिल्म के मेकर्स ने फैंस को एंटरटेनमेंट का डोज देने की तैयारी कर ली है। आमिर खान और करीना कपूर जल्द ही एक बार फिर साथ में नजर आने वाले है। इनकी फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर को लाॅन्च करने के लिए मेकर्स ने बड़ी ही दिलचस्प प्लानिंग की है।

29 मई को लाॅन्च होगा ट्रेलर

आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर 29 मई को रिलीज होने जा रहा है। यह क्रिकेट और सिनेमा लवर्स के लिए एक अच्छा सरप्राइज है। इसी दिन IPL का समापन भी होने वाला है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर IPL के फिनाले वाले दिन ही यानि कि 29 मई को लाॅन्च किया जाएगा। IPL की एक्साइटमेंट को क्रैश करते हुए आमिर खान की फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर को जानबूझकर इस दिन लाॅन्च करने का फैसला लिया। जो कि फैंस के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है।

स्टार स्पोर्टस पर लाइव स्ट्रीम होगा ट्रेलर

मिली जानकारी के अनुसार मार्केटिंग वर्ल्ड हिस्ट्री में यह पहली बार होगा जब दर्शकों को इतने बड़े लाइव क्रिकेट इवेंट में किसी फिल्म का ट्रेलर देखने को मिलेगा। यह ट्रेलर 29 मई को होने वाले फिनाले मैच के दौरान स्टार स्पोर्टस पर टेलीविजन पर लाइव स्ट्रीम होगा। जो कि एक अलग ही लेवल का बेंच मार्क सेट कर देगा। यह पहली बार है जब किसी फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन स्पोर्टस प्लेटफार्म पर एक ट्रेलर लाॅन्च होगा। करीना कपूर और आमिर खान की यह फिल्म अभी से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। अब फैंस इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार कर रहे है।

 

About rishi pandit

Check Also

एक्टर आमिर खान ने ‘द ग्रेट इंडिन कपिल शो’ में फिल्म ‘पीके’ के न्यूड सीन का किस्सा सुनाया है

मुंबई 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *