Friday , May 10 2024
Breaking News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से 14 साल से जुड़े Shailesh छोड़ सकते हैं शो, शूटिंग बंद की!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: digi desk/BHN/ मुंबई/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबरें सामने आई हैं। इस खबर ने सोशल मीडिया पर चर्चा का दौर शुरू दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में तारक की भूमिका निभाने वाले शैलेश शो छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता अपने रास्ते में आने वाली कुछ बेहतरीन भूमिकाओं से चूक रहे थे। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह बताया गया कि शैलेश ने पहले ही TMKOC की शूटिंग बंद कर दी है और पहले ही अपना मन बना लिया है।

अगर शैलेश ऐसा करते हैं तो उनका अपने शो से इस्तीफा देना सभी के लिए एक झटका होगा क्योंकि वह पिछले 14 सालों से तारक मेहता के साथ जुड़े हुए हैं। हालांकि अभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा से उनके बाहर निकलने की खबर की पुष्टि होना बाकी है लेकिन इस बीच उनके अगले प्रोजेक्ट की अफवाहें पहले ही सुर्खियां बटोरने लगी हैं। एक प्रसिद्ध कवि के रूप में जाने जाने वाले, शैलेश कथित तौर पर एक कवि-आधारित शो की मेजबानी करेंगे।

इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शैलेश लोढ़ा कविता-आधारित शो की मेजबानी करेंगे जो जून में शेमारू टीवी पर प्रसारित होगा। एक सूत्र ने इंडिया टीवी को बताया, “शूटिंग शुरू हो गई है। शो का फॉर्मेट ‘हस्य कवि सम्मेलन’ पर आधारित होगा, जिसे शैलेश कई सालों से करते आ रहे हैं। एक रियलिटी शो से ज्यादा यह एक ऐसा शो है जो साहित्य को प्रोत्साहित करेगा।
इस तरह का कोई मुकाबला नहीं होगा और मंच उनके लिए खुला रहेगा जिनकी कविता के प्रति गहरी रुचि और प्रेम है। शैलेश इस शो यानी कविता के माध्यम से अपनी पहली और सबसे महत्वपूर्ण रुचि को आगे बढ़ाएंगे। इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शैलेश लोढ़ा के नए शो की घोषणा जल्द ही की जाएगी और कुछ दिनों के भीतर इसका प्रोमो भी लॉन्च किया जाएगा। हम पहले से ही शैलेश को एक साथ नए अवतार में देखने और आधिकारिक घोषणा करने का इंतजार नहीं कर सकते।

About rishi pandit

Check Also

पुकार – दिल से दिल तक में मुख्य भूमिका निभाएंगे अभिषेक निगम

मुंबई अभिनेता अभिषेक निगम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आगामी शो ‘पुकार – दिल से दिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *