Friday , May 3 2024
Breaking News

MP Crime: रिश्‍ता हुआ कलंकित,मां ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की थी बेटे की हत्या

Madhya pradesh shajapur mother killed her son along with her lover: digi desk/BHN/शाजापुर,अकोदिया/ अकोदिया के जाटपुरा निवासी 12 वर्षीय बालक की हत्या के मामले का पर्दाफाश अकोदिया थाना पुलिस ने कर दिया है। बालक की हत्या के पीछे मां के अवैध संबंध ही रहे। बेटे ने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिस पर अपनी करतूत छिपाने के लिए मां और प्रेमी ने तकिए से मुंह दबाकर बालक की हत्या कर दी। मामले में शुरूआत से ही मां और प्रेमी पर शंका की जा रही थी। पुलिस की जांच में भी मां और प्रेमी के खिलाफ ही साक्ष्य मिले। जिस पर दोनों को आरोपित बनाकर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

अकोदिया थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार तीन मई को बालक वरुण घर में बेसुद हाल में बड़ी बहन अंजली को मिला था। जिस पर उसने पिता कैलाश सूर्यवंशी को सूचना दी थी। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की थी। मामले में प्रथम दृष्ट्या ही बालक की हत्या किए जाने की बात स्पष्ट हो गई थी। जिस पर पुलिस ने तत्काल साक्ष्य और पूछताछ में सामने आई जानकारी के आधार पर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी थी।

मामले में मृतक बालक की मां और उसके प्रेमी पर शंका थी। इसे लेकर पुलिस ने मां पर भी नजर रखी और उसकी हर गतिविधि को नोटिस किया। जिस पर शंका को और बल मिला। इसके बाद पुलिस ने मां के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ मे शुरूआत में आरोपित ने बरगलाने की कोशिश की किंतु सख्ती से पूछताछ में उसने सारी कहानी बयां कर दी। पुलिस ने मामले में मृतक वरुण की मां ममता और उसके प्रेमी संजय उर्फ सुदर्शन बामनिया निवासी उज्जैनपर हत्या का केस दर्ज किया है।

अचानक घर पहुंच गया था वरुण

मृतक वरुण की मां ममता और उसका प्रेमी संजय घर में अकेले थे। वह आपत्तिजनक स्थिति में थे। तभी अचानक घर पहुंच गया। उसने जिस हाल में मां को संजय के साथ देखा। वह दंग रह गया। इधर, मां और प्रेमी संजय भी घबरा गए। उन्होंने अपनी करतूत छिपाने के लिए मासूम बालक की हत्या कर डाली। आरोपित मां को बोलाई स्टेशन के पास से पकड़ा है वह फरार होने के लिए स्टेशन जा रही थी। वहीं संजय रानी बड़ोद के पास से पकड़ा था। गुरुवार को आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपित मां को जेल भेजदिया गया और आरोपित संजय को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

 

About rishi pandit

Check Also

जीपीआर सर्वे के लिए भोजशाला में हटाई गई मिट्टी, खोदाई में मिले सिक्के, हिंदू पक्ष का बड़ा दावा

धार  भोजशाला में भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआइ) सर्वे के 42वें दिन गर्भगृह के साथ ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *