Wednesday , May 8 2024
Breaking News

MP: पेंटर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, प्रेमिका-पति और भाई के नाम लिखा सुसाइड नोट

Painter commits suicide by hanging wrote suicide note in the name of girlfriend husband and brother: digi desk/BHN/इंदौर/आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक पेंटर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। उसमें प्रेमिका, उसके पति और भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पेंटर पर सवा लाख रुपये का कर्जा भी था। कर्जदार को मकान बेचकर रुपये चुकाने का जिक्र भी सुसाइड नोट में है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक मृतक का नाम विष्णु पुत्र हरीप्रसाद चौहान निवासी मुसाखेड़ी है। मंगलवार शाम उसने घर में फांसी लगा कर जान दे दी। वह पुताई का काम करता था। विष्णु के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने महिला मित्र रीना (बिचौली मर्दाना) उसके पति सुरेश मालवीय, भाई दिनेश, राधे, करण और माता पिता आत्माराम व धर्मा पर आरोप लगाए हैं।

विष्णु ने सुसाइड नोट में लिखा कि रीना का भाई 13 साल की बच्ची को बहला फुसला कर ले गया और एक साल तक उसने साथ में ही रखा। रीना ने मुझे धोखे में रखा और कानूनी कार्रवाई नहीं करने दी। स्वजनों ने भी आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। टीआइ के मुताबिक विष्णु पर सवा लाख रुपये का कर्जा भी था जिसे वह मकान बेचकर चुकाने का जिक्र कर रहा है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: जेल में विचाराधीन कैदी की मौत, परिजनों का आरोप, रिश्वत लेकर बनाया फर्जी केस, फिर जेल में मौत

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कटनी जिला जेल में एक विचाराधीन कैदी की देर रात मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *