Wednesday , May 1 2024
Breaking News

MP Crime: 2 साल बड़ी भाभी को बना लिया था पत्नी, फिर पीट-पीटकर मार डाला

MP crime news two years elder sister in law was made wife then beaten to death: digi desk/BHN/जबलपुर/समय पर भोजन न मिलने से आक्रोशित युवक ने पीट पीटकर अपनी दासता पत्नी की जान ले ली। घटना कुंडम के बघराजी क्षेत्र की है। हत्या की एफआइआर दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है। कुंडम पुलिस ने बताया कि बघराजी निवासी अजय गोंटिया के बड़े भाई दिब्बू की करीब 10 साल पहले मौत हो गई थी। दिब्बू की मौत के बाद उसकी पत्नी देववती 40 वर्ष, देवर अजय उर्फ अज्जू के साथ दासता पत्नी बनकर रहने लगी। देववती का दिब्बू से एक बेटा है जिसकी शादी हो चुकी है।

थाना प्रभारी ने बताया कि अजय और देववती में भोजन को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। अजय का आरोप है कि देववती उसे समय पर भोजन नहीं देती थी। इसी बात पर अजय व देववती में झगड़ा हो गया। वाद विवाद के बीच देववती ने अजय को नामर्द कह दिया। जिससे उसका गुस्सा और भड़क गया। अजय ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर दी।

सिर पर गंभीर चोट लगने से देववती की मौत हो गई। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुंडम भेजा। कुंडम थाना प्रभारी प्रताप सिंह मरकाम ने बताया कि संदेही अजय गोंटिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच समय पर भोजन बनाने काे लेकर विवाद होने का पता चला है।

About rishi pandit

Check Also

MP: पूर्व CM शिवराज के पक्ष में सभा करने पहुंचे सीएम मोहन यादव, कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

Madhya pradesh bhopal mp lok sabha election cm mohan yadav reached to hold meeting in …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *