Saturday , April 27 2024
Breaking News

Satna: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागा, फिर दबोचा गया 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा गया आरोपी अचानक पुलिस की गिरफ्त से भाग गया। यह घटना उस वक्त हुई जब आरोपी को मेडिकल परीक्षण के लिए रामपुर बाघेलान थाना की पुलिस अस्पताल लेकर जा रही थी लेकिन अस्पताल के गेट के पास से ही आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। हालाँकि पुलिस अधीक्षक की सख्ती के चलते कुछ ही घंटों में रामपुर थाने की पुलिस ने फरार हुए आरोपी को जंगल से पकड़ लिया।

इस घटना के बाद सतना पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने थाना प्रभारी को कड़ी फटकार लगाई जिसके बाद आरोपी को अस्पताल ले जा रहे पुलिसकर्मियों से जवाब-तलब किया गया है।

यह है मामला

घटना रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र की है जब क्षेत्र में हुए नाबालिग से दुष्कर्म की घटना में पकड़ा गया आरोपी मिथलेश कोल निवासी ग्राम मढ़ा को पुलिस मेडिकल परीक्षण कराने ले कर जा रही थी। इसके बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाना था। पुलिस जब आरोपी को अस्पताल लेकर पहुंच रही थी तो अस्पताल के गेट के पास ही आरोपी ने पुलिसकर्मियों को धक्का दे दिया और तेज रफ्तार से दौड़ लगा दी। पुलिस कर्मियों ने आरोपी का पीछा किया लेकिन वह पकड़ में नहीं आया और फरार हो गया। इस घटना के बाद अब उन पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की आंच भी आ गई है। जो आरोपी को लेकर अस्पताल जा रहे थे।

पहले भी भागे हैं कई आरोपी

सतना पुलिस की गिरफ्त से भागे आरोपी की यह कोई पहली घटना नहीं है। बीते वर्ष भी बरौंधा थाना पुलिस की गिरफ्त से एक इनामी डकैत हथकड़ी सहित फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस की जमकर किरकिरी हुई थी।

इनका कहना है

दुष्कर्म के आरोपी को जंगल से रामपुर पुलिस ने पकड़ लिया है। फरार आरोपी को पकड़ने के लिए ग्रामीणों का सहयोग लिया गया तथा आरोपी के परिजनों के घर पर जेसीबी चलाने की योजना भी काम आई। आरोपी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।
धर्मवीर सिंह, पुलिस अधीक्षक सतना

About rishi pandit

Check Also

Rewa: अमेठी में ट्रैक्टर ट्राली पलटी, रीवा निवासी चालक समेत दो की मौत

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गौरीगंज-मुसाफिरखाना मार्ग पर बृहस्पतिवार को ईंट लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली चंदौकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *