Sunday , April 28 2024
Breaking News

Mumbai: हनुमान चालीसा पाठ पर हंगामा, आमने-सामने सांसद राणा और शिवसैनिक

Mumbai. navneet rana adamant on hanuman chalisa recitation outside matoshree fears confrontation with shiv sainiks: digi desk/BHN/मुंबई/ मुंबई में हनुमान चालीसा पाठ पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) अपने पति रवि राणा के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने पर अड़ी हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार, नवनीत राणा और उनके पति को अपने समर्थकों के साथ शनिवार सुबह मातोश्री पहुंचना था और हनुमान चालीसा का पाठ करना था। वहीं इन्हें रोकने के लिए भारी संख्या में शिवसैनिक मातोश्री के बाहर जमा हो गए हैं। शिवसैनिकों का कहना है कि वे नवनीत राणा को हनुमान चालीसा के नाम पर राजनीति नहीं करने देंगे। टकराव के हालात बने हुए हैं और पुलिस को हालात काबू करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

नवनीत राणा का आरोप

सांसद नवनीत राणा ने एक और वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस उद्धव ठाकरे के इशारे पर चल रही है। उन्हें और उनके उनके विधायक पति रवि राणा को घर में कैद कर कर दिया गया है जबकि बाहर भारी संख्या में शिवसैनिक जमा हैं और हंगामा कर रहे हैं। नवनीत राणा ने प्रधानमंत्री से भी अपील की है।

राणा ने आरोप लगाया किउद्धव ठाकरे के इशारे शिवसैनिक पर हम पर हमला करना चाहते हैं  जल्द ही महाराष्ट्र के गृह मंत्री मीडिया को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि उन्होंने भी नवनीत राणा और उनके पति से बात की है।

About rishi pandit

Check Also

मणिपुर में उग्रवादियों ने रात घात लगाकर किया CRPF बटालियन पर हमला, 2 जवान शहीद

विष्णुपुर मणिपुर में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां कुकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *