Sunday , May 12 2024
Breaking News

Alia-Ranveer: रणबीर के बाद अब रणवीर सिंह के साथ ‘फेरे’ लेंगी आलिया..!आंधी में उड़ा ‘शादी’ का सेट

Alia Ranbir Film Set:digi desk/BHN/ मुंबई/ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। दोनों की शादी की खबरें खूब चर्चा में थी। हर कोई उनकी शादी की डिटेल्स जानने के लिए बेताब था। कपल ने कुछ ही दिनों पहले अपनी अपकमिंग मूवी ब्रह्नास्त्र की शूटिंग पूरी की है और अब आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म राॅकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग करने वाले है। वहीं अब इस फिल्म के सेट से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। जैसलमेर में बुधवार रात को आई तेज आंधी के कारण आलिया और रणवीर अभिनीत फिल्म का सेट तबाह हो गया है। फिल्म के निर्माता करण जौहर को इससे तकरीबन 15 लाख का नुकसान होने का अंदेशा है। जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग के लिए यह सेट तैयार किया गया था। जैसलमेर होटल में खुली जगह में यह सेट लगाए गए थे, जहां शादी के शॉट फिल्माए जाने थे, लेकिन तेज आंधी के कारण पूरा सेट तहस-नहस हो गया है।

करण जौहर को भारी नुकसान

जैसलमेर में आई तेज आंधी के कारण इस फिल्म के निर्माता करण जौहर को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार शादी के सेट पर कांच के झूमर, फानूस और महंगे सामान से सजावट की गई थी जो कि तेज हवाओं के कारण गिर के टूट गए है। इसके अलावा अन्य सजावट का सामान तेज आंधी की भेंट चढ़ गया, जिससे सब कुछ बर्बाद हो गया। शूटिंग के लिए सूर्यगढ़ में एक पेड़ भी बनाया गया था, जो आंधी में टूट गया। शूटिंग जैसलमेर के विभिन्न लोकेशन पर हो रही है। आलिया भट्ट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं। इसमें दोनों की शादी के लिए मंडप का सेट भी लगाया गया था, जो भी आंधी के साथ उड़ गया।

जैसलमेर में तेज आंधी का प्रकोप

जैसलमेर में बुधवार रात तेज आंधी आई थी। पाकिस्तान की ओर से चली तेज हवाओं के साथ आंधी की शुरुआत हुई, जिसमें देखते ही देखते पूरे शहर को अपने आगोश में ले लिया था। तेज धूल भरी हवाओं ने 60 किलोमीटर प्रति घंटा के हिसाब से करीब 2 घंटे तक पश्चिमी राजस्थान में विकराल रूप दिखाया, जिसका शहर के अलग अलग हिस्सों में असर देखने को मिला है।

 

About rishi pandit

Check Also

जापान में धूम मचा रही है सलमान खान की टाइगर 3

मुंबई  बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3, जापान में धूम मचा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *