Wednesday , July 3 2024
Breaking News

T-20 वर्ल्ड कप खेलने वाला था ये क्रिकेटर, अब Uber Eats से खाना बेचने को मजबूर

 Paul van Meekeren: नई दिल्ली/ कोरोना वायरस महामारी के कारण कई लोगों के रोजगार छिन गए हैं और लोग बेरोजगारी के बाद दुनियाभर में बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में एक ऐसा क्रिकेटर भी है जो टी-20 वर्ल्ड कप खेलने वाला था लेकिन कोरोना के चलते जब वर्ल्ड कप का आयोजन रद्द हो गया तो इस क्रिकेटर के सामने रोजी-रोटी का संकट पैदा हो गया। आखिरकार इस धुरंधर क्रिकेटर को अपना घर चलाने के लिए इन उबर ईट्स के जरिए खाना बेचने को मजबूर होना पड़ा है।

पॉल वान मीकेरेन ने खुद किया खुलासा

किस्मत ने दिन दिखाएं हैं नीदरलैंड के गेंदबाज पॉल वान मीकेरेन (Paul van Meekeren) को, जो इन दिनों उबर ईट्स के जरिए खाना बेचने को मजबूर हैं। पॉल वान मीकेरेन ने खुलासा खुद एक ट्वीट के जरिए किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि अगर सब कुछ सही चल रहा होता तो आज मैं क्रिकेट खेल रहा होता, लेकिन फिलहाल उबर ईट्स के जरिए खाना पहुंचाने का काम कर रहा हूं। पॉल ने कहा कि क्या करें, किस्मत चीजों को अजीब तरीके से बदल देती है, लेकिन हमेशा मुस्कुराते रहिए।

15 नवंबर को मेलबर्न में होना था फाइनल मैच

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते वर्ल्ड कप का आयोजन रद्द हो गया है, यदि ऐसा नहीं होता तो इस इस टूर्नामेंट का फाइनल मेलबर्न में 15 नवंबर को खेला जाना था। इस टूर्नामेंट में नीदरलैंड्स, पापुआ न्यू गिनिया, आयरलैंड, स्कॉटलैंड, नामीबिया और ओमान 6 ऐसी टीमें हैं, जिन्होंने टी-20 विश्व कप 2020 के लिए क्वालीफाई किया था।

पॉल ने 2013 में किया था डेब्यू

गौरतलब है कि नीदरलैंड्स के गेंदबाज पॉल वान मीकेरेन ने साल 2013 में केन्या के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। इसके साथ ही पॉल वह काउंटी क्रिकेट में समरसेट का प्रतिनिधित्व करते हैं। आपको बता दें कि नीदरलैंड्स की टीम पीटर सीलर की अगुआई में भारत में अगले वर्ष होने वाले टी-20 विश्व कप 2021 में हिस्सा लेगी। पॉल अब उबर ईट्स पर खाना देने के साथ टी-20 2021 की तैयारी में भी जुट गए हैं।

ऐसा है पॉल का करियर प्रोफाइल

आपको बता दें कि पॉल ने अपने करियर में नीदरलैंड के लिए 5 वनडे खेले हैं, जिनमें उन्होंने 4 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 41 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों में भी अपना हुनर दिखाया है। टी-20 फारमेट में उनके नाम पर 47 विकेट दर्ज हैं। वनडे करियर में 30 रन बनाए हैं।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *