Monday , May 6 2024
Breaking News

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर और आलिया की शादी में सोने का गुलदस्ता लेकर पहुंचा फैन

Ranbir And Alia Wedding:digi desk/BHN/मुंबई/  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग फेस्टिविटीज शुरू हो चुकी हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हो चुकी है। आलिया-रणबीर की वेडिंग फेस्टिविटीज में बॉलीवुड से दिग्गज हस्तियों ने भी दस्तक दी है। यह फंक्शन रणबीर कपूर के मुंबई स्थित वास्तु बंगले पर हो रहा है। इधर आलिया और रणबीर के फैंस के भी चेहरे खिल उठे हैं। अब बस उन्हें कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में कपल के एक जबरा फैन ने तो हद ही कर दी। यह फैन कपल के लिए फूलों का नहीं बल्कि सोने से जड़ा बुके लेकर पहुंच गया है।

सोने का गुलदस्ता लेकर पहुंचा फैन

शादी की रस्मों में शामिल होने के लिए परिवार के लोग और खास दोस्त भी पहुंचने लगे हैं। सूत्रों की मानें तो आलिया ने अपने हाथों में रणबीर के नाम की मेहंदी भी रचा ली है। वहीं अब अपने इस बेहद पसंदीदा जोड़े को तोहफा देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इसी बीच रणबीर और आलिया का एक जबरा फैन भी उनके लिए एक खास तोहफा ले आया।

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह फैन सूरत से आया है और साथ में कोई ऐसा-वैसा नहीं बल्कि गोल्ड प्लेटेड बुके लाया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें यह फैन बता रहा है कि यह बुके गोल्ड प्लेटेड है और खासतौर पर रणबीर और आलिया के लिए तैयार किया है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैन पेज ने विरेंद्र चावला की वॉल से शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस बुके में गोल्ड प्लेटेड गुलाब के फूल लगे हुए हैं। साथ ही हाथ में बुके लिए खड़ा कपल का यह फैन बहुत ही खुश दिख रहा है।

 

About rishi pandit

Check Also

पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बेटे की दुरी से हुई भावुक

मुंबई पिछले कुछ दिनों से पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *