Friday , May 17 2024
Breaking News

Pakistan: भारत की तारीफ की तो इमरान पर भड़की मरियम, बोली, वहीं शिफ्ट हो जाओ..! 

Imran Khan Maryam Nawaz: digi desk/BHN/नई दिल्ली/  पाकिस्तान में बीते कई दिनों से सियासी उथल-पुथल जारी है और अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने से पहले इमरान खान शुक्रवार को भारत की विदेश नीति की एक बार खूब तारीफ कर दी दो विपक्षी पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएलएम-एन) की नेता मरियम नवाज बौखला गई और उन्होंने इमरान खान को पाकिस्तान छोड़कर भारत जाने की सलाह तक दे दी।

भारत की तारीफ में ये बोले थे इमरान खान
इमरान खान ने शुक्रवार को देश के नाम अपने संबोधन में भारत की जमकर तारीफ करते हुए कहा था कि किसी भी यूरोपीय राजदूत में भारत को यह बताने की हिम्मत नहीं है कि रूस के लिए उनकी विदेश नीति क्या होनी चाहिए।
भारत के लोगों को बताया ईमानदार
इमरान खान ने अपने भाषण में भारत के लोग बहुत ईमानदार हैं। इस बात पर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम बिफर गई और इमरान को भारत में शिफ्ट होने की सलाह दे दी। गौरतलब है कि इमरान खान ने अपने भाषण में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खेद भी जताया था। उन्होंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट को देखना चाहिए था कि कहीं कोई बाहरी साजिश तो नहीं, हम सच कह रहे हैं या नहीं।
मरियम ने किया ट्वीट, कुर्सी देखकर पागल हो रहा ये शख्स
मरियम नवाज ने एक ट्वीट करते हुए भी इमरान खान पर निशाना साधा है। ट्विट में मरियम ने लिखा है कि, ‘कोई कुर्सी देखकर पागल हो रहे इस शख्स से कह दो कि उसे उनकी ही पार्टी हटा रही है। अगर तुम भारत को इतना पसंद करते हो तो पाकिस्तान की जान छोड़कर भारत चले जाओ। मरियम ने यह भी कहा कि भारत की तारीफ करने वाले को यह पता होना चाहिए कि 27 बार भारत के प्रधानमंत्रियों के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है, लेकिन किसी ने संविधान, लोकतंत्र और उसके सिद्धांतों को खारिज करके समझौता नहीं किया है।
अटल बिहारी वाजपेयी का भी किया जिक्र
मरियम ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी सरकार एक वोट से हारकर घर बैठ गई थी। इमरान खान की तरह देश को गिरवी नहीं रखा था। आपको बता दें कि गुरुवार को पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर कासिम सूरी द्वारा विपक्ष द्वारा पेश किए गए अविश्वास प्रस्ताव को खारिज किए जाने को गलत करार दिया था।

About rishi pandit

Check Also

अमेरिका में निर्वाचित पदों पर भारतीय अमेरिकियों की संख्या उनकी बढ़ती आबादी को नहीं दर्शाती है : हैरिस

अमेरिका में निर्वाचित पदों पर भारतीय अमेरिकियों की संख्या उनकी बढ़ती आबादी को नहीं दर्शाती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *