Sunday , May 19 2024
Breaking News

Ranbir Alia Rumoured Wedding: रणबीर-आलिया की शादी में शामिल हो सकती हैं ये हस्तियां..!

Ranbir Alia Rumoured Wedding: digi desk/BHN/मुंबई/ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब रणबीर और आलिया की शादी की अफवाहों की खबरें न आती हों। बॉलीवुड के इस जोड़े की इसी महीने शादी होने की संभावना है और उनके फैन्‍स इस पल का इंतज़ार कर रहे हैं। वैसे चर्चा यह है कि आलिया भट्ट की दुल्हन की पोशाक सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की जाएगी, जबकि रणबीर कपूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​का चयन करेंगे। शादी का समारोह रणबीर के पाली हिल हाउस में होगा। रणबीर और आलिया अपने हनीमून के तुरंत बाद अपना काम फिर से शुरू करेंगे। एक तरफ जहां रणबीर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल बनाने में हाथ आजमाएंगे, वहीं आलिया कथित तौर पर हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए अमेरिका जा रही हैं।

उनकी शादी की तैयारियां कार्यक्रम स्थल पर शुरू हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी 13-14 अप्रैल से शुरू होगी और 3-4 दिनों तक चलेगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी। यह जोड़ी कथित तौर पर 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है, क्योंकि उनकी शादी की यह विशेष तारीख लगभग हर दिन ऑनलाइन ट्रेंड में है।

इंडिया टुडे के अनुसार, यह लगभग तय हो गया है कि आलिया और रणबीर ऊपर बताए गए डिजाइनरों द्वारा शादी के कपड़े चुनेंगे। होने वाली दुल्हन आलिया ने कई बार सब्यसाची को सजाया है। एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी करीबी शादी के बाद अपने हनीमून के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना होंगे। रणबीर और आलिया ने दक्षिण अफ्रीका में अपने हनीमून का आनंद लेने का फैसला किया है।

विदेश में नया साल मनाने के बाद, दंपति ने फिर से अफ्रीका में सफारी करने की योजना बनाई है। कथित तौर पर होने वाली रणबीर और आलिया की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होंगे। चर्चा के अनुसार, रणबीर सिंह, दीपिका पादुकोण, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, शाहरुख खान, अयान मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर, करण जौहर जैसे सेलेब्स को रणबीर और आलिया के रिसेप्शन में आमंत्रित किया गया है।

 

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *