Sunday , May 19 2024
Breaking News

Amazing: यह टेलीकॉम कंपनी Free में दे रही Apple iPhone 12! बस लीजिये ये छोटा सा काम 

iPhone 12 Price Cut: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ आईफोन खरीदने का सपना देख रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। आईफोन 12 पर एक बहुत अच्छा ऑफर है। जिसे मिस नहीं किया जा सकता। दरअसल अमेरिकन टेलीकॉम कंपनी Verizon Apple स्मार्टफोन को मुफ्त में दे रही है। इस पर विश्वास करना कठिन है, लेकिन ऐसा सच है। वेरिजोन ग्राहकों को 699 डॉलर (53,076 रुपए) वाला आईफोन 12 बिना एक पैसा चुकाए पेशकश कर रहा है। हालांकि इस ऑफर की कुछ शर्ते हैं। इसके लिए 36 महीने की अवधि के लिए वेरिजोन अनलिमिटेड प्लान लेना होगा।

कैसे मिलेगा फ्री में iPhone 12

अमेरिकी टेलीकॉम कंपनी वेरिजोन आईफोन 12 की कीमतों में कटौती का शानदार ऑफर लेकर आई है। यह ऑफर सिर्फ 64GB वैरिएंट के लिए उपलब्ध है। इस ऑफर के तहत आईफोन12 64जीबी मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। जिसकी कीमत 699$ है। हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कुछ चीजें करने की जरूरत है। सबसे पहले किसी भी असीमित योजना के साथ नई वेरिजोन लाइन प्राप्त करने की आवश्यकता है। इसमें चार लाइनों वाली वेरिजोन असीमित योजनाएं 30$ प्रति माह से शुरू होती हैं।

सभी कलर ऑप्शन में उपलब्ध

इस ऑफर को चुनने के लिए वेरिजोन के साथ 36 महीना का अनुबंध करना होगा। पूरी अवधि के लिए योजना जारी रखनी होगी। अगर आप प्लान को खत्म करना चाहते हैं, तो आईफोन 12 की शेष कीमत एकमुश्त चुकानी होगी। यह ऑफर iPhone 12 के सभी कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

iPhone 12 के फीचर्स

आईफोन 12 को अक्टूबर 2022 में लॉन्च किया गया था। यह एप्पल का लेटेस्ट स्मार्टफोन नहीं है। हालांकि इस फोन की डिमांड बेहद है। इसमें 6.1 इंच का सुपर रेटिना OLED डिस्प्ले है। जिसमें 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस है। यह A14 बायोनिक SoC से लैस है। स्मार्टफोन 12MP प्राइमरी शूटर और 12MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। आगे की तरफ इसमें 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह फेसआईडी, हैप्टिक फीडबैक, मैगसेफ वायरलेस चार्जिंग आदि कई स्पेशल फीचर्स के साथ आता है।

 

About rishi pandit

Check Also

पैटर्न लॉक भूलने पर इन आसान तरीको से अनलॉक करें फोन

  स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिहाज से पैटर्न लॉक और पासवर्ड की सुविधा दी गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *