Friday , May 3 2024
Breaking News

Mangal Gochar: 7 अप्रैल को बदलेगी मंगल की दशा, इस राशि वालों का भर जाएगा खजाना

Mangal Gochar April 2022: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ अप्रैल के पहले हफ्ते में मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, मंगल ग्रह 7 अप्रैल को कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे। इसका सभी राशियों पर असर पड़ेगा। जानिए कुंभ राशि वालों पर Mars Transit 2022 का सकारात्मक असर पड़ेगा।यहां हम बात रहे हैं मंगल के कुंभ राशि में प्रवेश से इस राशि पर होने वाले असर के बारे में।

कुम्भ राशि में मंगल का गोचर ग्रह को उनके लग्न में रखेगा, जिससे उनकी राशि पर यह स्वर्गीय गति प्रभाव डालेगी। मंगल इनके तीसरे और दसवें भाव का स्वामी भी है। इस गोचर के कारण उनके व्यवहार में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। वे लगातार चिड़चिड़े महसूस कर सकते हैं। इसलिए उन्हें वाहन चलाते समय सतर्क रहने की जरूरत है। इस गोचर प्रभाव के कारण उन्हें अपने भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा और उनमें आत्मविश्वास की अनुभूति होगी।

मंगल के इस राशि परिवर्तन के कारण कुंभ राशि वालों के लिए कार्यस्थल में वित्तीय लाभ की भी भविष्यवाणी की गई है। वे निर्धारित समय से पहले सभी कार्यों को तेजी से और ऊर्जावान रूप से पूरा करने में सक्षम होंगे और उनके प्रयासों के लिए उनकी प्रशंसा की जाएगी। इसके विपरीत, यह गोचर स्थिति उनके पारिवारिक जीवन में कुछ अशांति और तनाव ला सकती है। उनके परिवार के बड़े सदस्यों की सेहत भी खराब हो सकती है, खासकर मां की।

विवाह पर लाल ग्रह का सातवां गुण उनके और उनके जीवनसाथी के बीच गर्मागर्म शब्दों का आदान-प्रदान कर सकता है। उनके क्रोध के परिणामस्वरूप उनके अहंकार की झड़प हो सकती है, जो उनके वैवाहिक जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकती है।

 

 

About rishi pandit

Check Also

3 मई 2024 को शुक्रवार को भाग्यशाली राशियाँ

कल 3 मई दिन शुक्रवार को गुरु ग्रह के वृषभ राशि में होने से कुबेर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *