Wednesday , May 22 2024
Breaking News

Crime: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी का मकान, फसल और ढाबा नेस्तनाबूद

MP crime news house crop and dhaba destroyed by the accused of misdeed a minor: digi desk/BHN/दमोह/ दमोह जिले के जबेरा थाना अंतर्गत 10 वर्षीय मासूम के साथ गुरुवार को किए गए दुष्कर्म के मामले में जहां प्रशासन काफी गंभीरता का परिचय दे रहा है वहीं पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में कार्रवाई की जा रही है। हालांकि काफी खोजबीन के उपरांत पुलिस ने उक्त मासूम के साथ किए गए दुष्कर्म के दरिंदे की भी पहचान कर ली है, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित के मकान एवं जहां उसकी फसल को पूर्णरूपेण नेस्तनाबूद कर दिया वहीं उसके एक रिश्तेदार के ढाबा को भी प्रशासन द्वारा गिरा दिया गया है।

रात में सोते समय उठा ले गया था मासूम को

उल्लेखनीय है कि बुधवार की रात दमोह जिले के जबेरा थाना अंतर्गत एक गांव में 10 वर्षीय मासूम अपने घर के आंगन में दादी के साथ सो रही थी। तभी रात में एक दरिंदा उसके मुंह में कपड़ा बांधकर गांव की ही ग्राम पंचायत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बहुत अधिक रक्तस्राव होने के कारण उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर अब उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

आरोपी की पहचान 

पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के दबाव के चलते जहां पुलिस ने काफी सक्रियता के साथ खोजबीन करते हुए उक्त आरोपित की भी पहचान कर ली है। जो गांव का ही 22 वर्षीय युवक हल्लन उर्फ हनुमंत अहिरवार के रूप है लेकिन घटना के बाद से वह फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी लगातार ही खोजबीन कर रही है। इस मामले में डीआइजी सागर रेंज विवेक राज, पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह सहित तहसीलदार एवं अन्य अधिकारियों, कर्मचारियों की उपस्थिति में शुक्रवार को जब जबेरा बायपास के समीप शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर बने हुए आरोपित के मकान को जहां गिरा दिया गया वहीं खेत में लगी हुई उसकी फसल को भी पूर्णरूपेण चौपट कर दिया गया। इसके अलावा समीप ही बने उसके एक रिश्तेदार के दाबा को भी प्रशासन द्वारा गिरा दिया गया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार का कहना है कि आरोपित की शिनाख्त कर ली गई है। उसकी तलाश की जा रही है। राजस्व विभाग द्वारा दिए गए प्रतिवेदन के आधार पर आरोपी द्वारा शासकीय भूमि पर कब्जा कर मकान एवं फसल तथा ढाबा बनाया गया है जिसे गिरा दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: बड़वानी में 46 डिग्री के ऊपर पहुंचा पारा, बिजली ट्रांसफार्मर को ठंडक देने लगाने पड़े कूलर

गर्मी और ओवरलोडिंग के चलते ट्रांसफार्मर हीट हो रहे हैंबिजली विभाग के अधिकारियों ने अनोखा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *