Saturday , June 29 2024
Breaking News

‘केबीसी-12’ में दूसरी करोड़पति बनी IPS ऑफिसर मोहिता शर्मा

KBC 2020 : मुंबई/ ‘केबीसी-12’ में करोड़पति विजेताओं की संख्या बढ़ती जा रही है। सोनी टीवी के इस चर्चित शो ‘कौन बनेगा करोड़पति-12’ में पहली करोड़पति विजेता के बाद एक और महिला आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा ने 1 करोड़ रुपए जीत लिए हैं। गौरतलब है कि बुधवार को मूलत: रांची की रहने वाली नाजिया नसीम ने 1 करोड़ जीतकर इस सीजन की पहली करोड़पति बनी थी। नाजिया फिलहाल दिल्ली में मैनेजर के पद पर कार्य करती हैं। अब नाजिया के बाद एक अन्य महिला मोहिता शर्मा ने इस सिलसिले को आगे बढ़ाया है। आईपीएस अधिकारी के एक करोड़ रुपए जीतने वाले एपिसोड की कुछ झलक उस वीडियो में देखने को मिली है, जिसे सोनी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकांउट पर जारी किया है।

चैनल द्वारा जारी प्रोमो वीडियो में महिला आईपीएस मोहिता शर्मा एक करोड़ रुपए की धन राशि जीतती हुई नजर आ रही है। हालांकि फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि एक करोड़ रुपए जीतने के बाद मोहिता शर्मा शो में सात करोड़ रुपए जीत पाई है या नहीं। इसकी जानकारी एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा।

वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन मोहिता को बार-बार होशियारी से खेलने की सलाह दे रहे हैं और मोहिता जवाब देती है कि ‘चाहें कम धनराशी जीतकर जाऊं, लेकिन जब रात को सोऊं तो लगे कि हां मैंने बढ़िया खेला’। इसके बाद अमिताभ अपने हस्ताक्षर करने के अंदाज में मोहिता के एक करोड़ रुपए जीतने का ऐलान कर रहे हैं।

प्रोमो में नहीं दिखाया एक करोड़ वाला सवाल

हालांकि प्रोमो वीडियो में 1 करोड़ रुपए का सवाल क्या है ये नहीं दिखाया गया है, लेकिन अमिताभ बच्चन 1 करोड़ रुपए जीतने के बाद मोहिता से 7 करोड़ रुपए का सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *