Tuesday , May 14 2024
Breaking News

G-23 Leaders: कांग्रेस में घमासान, सोनिया कर सकती हैं गुलाम नबी के साथ बैठक

G-23 Leaders Meet: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कांग्रेस वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद और जी-23 समूह के अन्य नेता जल्द ही पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। बैठक का समय अभी तय नहीं हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष से बात करने के बाद मीटिंग का समय तय करेंगे।

वहीं जी-23 नेताओं ने बुधवार को हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की। पार्टी नेता कपिल सिब्बल, भूपिंदर सिंह हुड्डा, आनंद शर्मा, मनीष तिवारी, शशि थरूर, मणिशंकर अय्यर, पीजे कुरियन, परनीत कौर, संदीप दीक्षित और राज बब्बर भी मौजूद थे।

इधर हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुरुवार को राहुल गांधी से मुलाकात की। जी-23 के नेता हुड्डा सबसे पहले कांग्रेस आलाकमान तक पहुंचे थे। रिपोर्ट्स मुताबिक राहुल गांधी भूपेंद्र सिंह हुड्डा से जी-23 नेताओं की बैठक और उनके संकल्प के बारे में पूछा। हुड्डा ने कांग्रेस कार्यसमिति के चुनाव और भविष्य के निर्णय केवल सीडब्ल्यूसी में चर्चा के माध्यम से लेने का सुझाव दिया।

हरियाणा के पूर्व सीएम ने बैठक में पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल को उनके पद से हटाने के बाद एक अनुभवी व्यक्ति की नियुक्ति की मांग की, जो उत्तर भारत की राजनीति को समझता हो और हिंदी में अच्छी तरह से वाकिफ हो। हुड्डा ने यह भी स्पष्ट किया कि पार्टी में निर्णय कौन ले रहा है। कहा कि नेताओं को समाचार पत्रों से पार्टी के बड़े फैसलों के बारे में पता चलता है। उन्होंने कहा, जी-23 नेताओं ने कोई पार्टी विरोधी गतिविधि नहीं की है।

 

About rishi pandit

Check Also

वैश्विक नेताओं से क्यों कराते हैं गंगा आरती? नामांकन से ठीक पहले इंटरव्यू में PM मोदी ने बताया

काशी वासियों ने मुझे बनारसिया बना दिया है…निजी टीवी चैनल बोले  बातचीत में बोले PM …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *