Monday , May 13 2024
Breaking News

PM Modi: चुनावी जीत के बाद PM मोदी ने छुए मां के पैर,  मां हीराबेन से की मुलाकात

Prime minister narendra modi meets his mother heeraben modi at her residence in gandhinagar: digi desk/BHN/गांधीनगर/ विधानसभा चुनावों में शानदार जीत के बाद दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की देर शाम समय निकालकर अपनी मां हीराबेन मोदी से मुलाकात की। पीएम नरेंद्र मोदी ने मां के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया और उनके साथ रात का खाना खाया। पांच राज्यों में आए चुनावी नतीजों के बाद पीएम मोदी शुक्रवार को ही गुजरात पहुंचे हैं। दिन भर उन्होंने गुजरात में रोड शो और अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। लेकिन शाम का समय उन्होंने अपनी मां से मुलाकात के लिए तय कर रखा था।

आपको बता दें कि गुजरात में इसी साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। पीएम मोदी ने पांच राज्यों के चुनावी नतीजे आने के साथ ही अपने अगले अभियान की शुरुआत कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद पहुंचते ही मेगा रोड शो किया और कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका उत्साह बढ़ाया। इसके बाद पीएम मोदी ने पंचायत महासम्मेलन में हिस्सा लिया। पंचायत महासम्‍मेलन में पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात बापू और सरदार वल्लभभाई पटेल की धरती है। हम बापू के स्वराज्य के सपने को जरूर पूरा करेंगे।

पीएमओ के मुताबिक, गुजरात में त्रिस्तरीय पंचायती राज के ढांचे में 33 जिला पंचायत, 248 तालुका पंचायत और 14,500 ग्राम पंचायत हैं। ‘गुजरात पंचायत महासम्मेलन : अपनू गाम, अपनू गौरव’ नाम के इस कार्यक्रम में राज्य के पंचायती राज संस्थानों के तीनों स्तरों से एक लाख से अधिक प्रतिनिधि शामिल हुए। अगर इसे चुनावी तैयारियों से जोड़ा जाए तो गलत नहीं होगा। बीजेपी वैसे भी ग्रामीण स्तर पर चुनावी अभियान की शुरुआत करती है और गांव-गांव के लोगों को पार्टी से जोड़ने की कोशिश करती है। पीएम मोदी भी इसी रणनीति के तहत भविष्य के चुनावी नतीजों की नींव रख रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

‘प्रज्वल ने वीडियो कॉल पर मेरे कपड़े उतरवाए’; सेक्स स्कैंडल कांड के नए राज

बेंगलुरु लोकसभा चुनाव 2024 के बीच कर्नाटक में सामने आए सेक्स स्कैंडल को लेकर लगातार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *