Monday , July 8 2024
Breaking News

Election Result 2022: UP  समेत 4 राज्यों में जीत की होली मना रही BJP, शाम 7 बजे पार्टी मुख्यालय जाएंगे PM 

UP Election Result Date 2022: digi desk/ नई दिल्ली/ उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है। उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के शुरुआती रुझान बता रहे हैं कि देश में भाजपा की लहर है। यूपी में भाजपा प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही है। उत्तराखंड और गोवा में पार्टी की सरकार बनने का रास्त साफ हो चुका है। मणिपुर में भी पार्टी सरकार बचा ले जाएगी, ऐसा लग रहा है। पंजाब में आम आदमी पार्टी ने सबका सुपड़ा साफ कर दिया है। पंजाब में कांग्रेस और शिअद के सभी बड़े नेता हार गए हैं। कांग्रेस के लिए ये चुनाव बहुत बुरे साबित हो रहे हैं। पांचों राज्यों की कुल 690 सीटों पर मतगणना चल रही है और कांग्रेस कुल मिलाकर सिर्फ 70 सीटों पर आगे है। यूपी में उसकी सबसे ज्यादा हालत खराब है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 7 बजे दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय जाएंगे। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और जीत की बधाई देंगे। जनता का धन्यवाद करेंगे।

अब तक के नजीतों की बड़ी बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय जा सकते हैं। भाजपा के नेता अभी नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। जल्दबाजी में कोई बयान देने से बचा जा रहा है। तमाम विरोध के बावजूद भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है। खासतौर पर यूपी का नतीजा 2024 के लोकसभा चुनाव पर असर डालेगा।

फोटो: उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में पार्टी की प्रचंड जीत के बाद मुंबई में उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों द्वारा लोगों के बीच वितरण के लिए तैयार की जा रही मिठाइयां (लड्डू)

election result date 2022, know at what time the counting of votes will start on march 10 when will the first trend come

About rishi pandit

Check Also

कुलगाम में अलमारी के पीछे बंकर में छिपे थे 4 आतंकी, वीडियो वायरल

कुलगाम जम्मू कश्मीर में सेना द्वारा आतंकवादियों के सफाए के लिए लगातार अभियान चलाए जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *