Sunday , September 29 2024
Breaking News

Ukraine Crisis: क्या भारतीय लड़कियों को उठा रही है रशियन आर्मी? छात्रा ने वीडियो जारी कर बताया दर्द

Ukraine Crisis: indian girl stuck in ukraine sought help from the government by releasing a video: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ रूस और यूक्रेन की बीच जंग जारी है. दोनों देशों के बीच युद्ध चलते आज पांचवां दिन है। यूक्रेन की राजधानी कीव और खारकीव शहर में रूस की आर्मी का हमला लगातार जारी है। वहीं मोदी सरकार भारतीयों को यूक्रेन से निकालने में जुटी हुई है। इस बीच यूक्रेन की राजधानी कीव में फंसी एक भारतीय छात्रा की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियों में गरिमा नाम की छात्रा ने यूक्रेन में बने हालातों के बारे में बताया। साथ ही रूस की आर्मी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

यूक्रेन में फंसी गरिमा ने बयां किया दर्द

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली गरिमा भी यूक्रेन में फंसी हुई है। वीडियो में गरिमा ने बताया कि वो अपने दोस्तों के साथ कीव शहर में फंसी हुई हैं। गरिमा ने बताया कि जब उन्होंने यहां से निकलने का प्लान बनाया तो उनके कुछ दोस्तों ने बताया कि जो बच्चे यहां कार से या अन्य किसी वाहन से निकले, तो उन्हें रशियन आर्मी ने पहले रोका, फिर उनके ऊपर फायरिंग की गई। इन लोगों में भारतीय छात्र और छात्राएं शामिल थी। रूस की आर्मी के लोग इंडियन लड़कियों लेकर चले गए, और लड़कों का कुछ पता नहीं है।

लगाया मदद न मिलने का आरोप

एक तरफ जहां सरकार यूक्रेन में फंसे छात्रों को भारत वापस लाने की तस्वीरें लगातार जारी कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ छात्र ऐसे भी हैं, जिनके पास भारत सरकार की अभी तक कोई मदद नहीं पहुंची है। गरिमा ने बताया कि वह और उनके साथी चारों तरफ से घिर चुके हैं। भारतीय एंबेसी को फोन कर रहे हैं तो कोई कॉल तक नहीं उठा रहा है। कहीं से कोई मदद नहीं मिल पा रही है। गरिमा ने सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की अपील करते हुए कहा कि, हमें बचा लीजिए। प्लीज हमारी मदद करें। प्लीज हमारी हेल्प करो..।

About rishi pandit

Check Also

वंदे भारत ट्रेन का डंका दुनियाभर में, जापान की बुलेट ट्रेन को पीछे छोड़ा, कई देशों ने खरीदने में दिखाई दिलचस्पी

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेक इन इंडिया नीति का पूरी दुनिया में डंका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *