Tuesday , July 9 2024
Breaking News

दिशा पाटनी ने करवाया धमाकेदार Photoshoot, टाइगर ने किया कुछ यूं रिएक्ट

disha patni: mumbai/ अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन वो अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर करती हैं. आपको बता दें हाल ही में दिशा ने एक फोटो शूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

तस्वीरों पर टाइगर ने किया कुछ ऐसा रिएक्शन

दिशा इस फोटो में अपनी बैक फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उन्होंने हाथों से अपने साइड के बालों को ऊपर उठा रखा है. दिशा की इस फोटो पर टाइगर ने फायर और दिल वाला इमोजी पोस्ट किया. वहीं दिशा के प्रशंसकों को भी उनकी यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है.

फेमिना मिस इंडिया में भाग ले चुकीं हैं दिशा

दिशा ने साल 2013 में ‘फेमिना मिस इंडिया इंदौर’ इवेंट में पार्टिसिपेट करने के लिए पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी. इस इवेंट में वह फर्स्ट रनरअप रहीं थीं.

हाल ही में दिशा के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स हुए थे 40 हजार मिलियन

हाल ही में इंस्टाग्राम पर दिशा के फॉलोअर्स की संख्या 40 मिलियन (चार करोड़) हुए हैं। इस मौके पर दिशा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा था, ’40 मिलियन ऐसे बिल्कुल, 60 किलोग्राम वजन, मेरे प्यारे फैन क्लब्स आप सभी के प्यार और समर्थन का धन्यवाद. मैं आप लोगों के बिना कुछ भी नहीं हूं.

सलमान खान के साथ राधे में नजर आने वाली हैं दिशा

अभिनेत्री दिशा पाटनी पिछले साल सलमान की फिल्म भारत में उनके साथ नजर आ चुकी हैं. अब वो एक बार फिर से उनकी आने वाली फिल्म राधे में उनके ऑपोजिट नजर आने वाली हैं. फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोरों पर शुरू हो गया है. सूत्रों की मानें तो दिसंबर के अंत तक इस फ़िल्म का फाइनल कट तैयार हो जाएगा. जिससे यह तय माना जाने लगा कि सलमान इस फ़िल्म की रिलीज के लिए 2021 की ईद तक शायद ही रुके. वह इस फ़िल्म को इससे पहले रिलीज कर सकते हैं.

खबरों की माने को दिशा ने हाल ही में अहमद खान की ‘ओम’ फिल्म भी साइन की है। इस फिल्म में दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं. दिशा और टाइगर श्राफ की बीच के अफेयर की खबरे भी काफी वायरल होती हैं. दोनों को काफी बार एक साथ देखा गया है.

About rishi pandit

Check Also

‘मिर्जापुर 3’ रिव्यू: फिर से मिर्जापुर निर्माताओं ने दिया एक धमाकेदार सीजन

'गजब भौकाल है रे बाबा…।' ऐसा हम नहीं, लोग बोल रहे हैं। क्योंकि 5 जुलाई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *