Sunday , June 2 2024
Breaking News

Crime: 50 लाख की फिरौती के लिए नाबालिग की अपहरण के बाद हत्या

Minor murdered after kidnapping for ransom of 50 lakhs in bilaspur: digi desk/BHN/बिलासपुर/ तारबाहर क्षेत्र के डीपूपारा में रहने वाले आटो डीलर के 17 वर्षीय बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी गई। आरोपित युवकों ने आटो डीलर से 50 लाख की फिरौती मांगी थी। मामले में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, संदेही युवकों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

तारबाहर क्षेत्र के डीपूपारा में रहने वाले आसिफ मोहम्मद आटो डीलर हैं। रविवार को उनका 17 वर्षीय बेटा रेहान घूमने के लिए घर से निकाला था। इसके बाद वह नहीं लौटा। रात 11 बजे आसिफ के मोबाइल पर उनके बेटे के नंबर से काल आया। फोन करने वाले ने उन्हें बताया कि उनके बेटे का अपहरण हो चुका है। बेटे को वापस करने वालों ने 50 लाख की फिरौती मांगी।

आसिफ ने इसकी जानकारी तारबाहर थाने में दी। इसके बाद पुलिस की टीम और साइबर सेल मामले की जांच में जुट गई। रातभर तलाश के बाद पुलिस ने मोहल्ले में ही रहने वाले एक युवक को पकड़ लिया। पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया। कड़ाई करने पर वह टूट गया। उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ रेहान का अपहरण और उसकी हत्या की बात पुलिस को बताई। युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लड़की से मिलाने का झांसा देकर ले गए कोनी

रेहान और मोहल्ले मे ही रहने वाले अभिषेक की जान पहचान थी। अभिषेक ने रेहान को एक लड़की से मिलाने का झांसा दिया। इसके बाद उसे कोनी लेकर चला गया। कोनी में ही अभिषेक और उसके साथियों ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने रेहान के ही मोबाइल से उसके पिता को फोन कर फिरौती मांगी।

About rishi pandit

Check Also

आईआईएम परिसर का मुख्यमंत्री साय ने मंत्रीगणों के साथ किया भ्रमण

रायपुर नया रायपुर स्थित भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) में आयोजित दो दिवसीय चिंतन शिविर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *