Monday , May 13 2024
Breaking News

Accdient: रेल पुल पर दो दोस्त कर रहे थे फोटो शूट, ट्रेन ने रौंद डाला

Two friends were doing photo shoot on rail bridge in betul district trampled by train: digi desk/BHN/बैतूल, शाहपुर/ बरबतपुर रेल्वे स्टेशन के पास माचना नदी पर बने रेलवे पुल पर दो युवकों ने फोटो खींचने के प्रयास में अपनी जान गंवा दी। रेलवे पुल पर जब दोनों युवक फोटो खींच रहे थे तभी ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौत हो गई और दोनों के शरीर बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गए।

शनिवार रात तक रेलवे पुलिस और शाहपुर पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी रही, लेकिन सफल नहीं हो सकी थी। रविवार को मृतकों की शिनाख्त हो सकी है। बताया जा रहा है कि रेलवे पुल पर फोटो शूट करते समय दोनों युवक बागमती एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए दोनों युवक आसपास के गांव के निवासी और आपस में दोस्त थे।

ब्लाक के ग्राम कोकोटमी में शादी में जाने का कहकर वे घर से निकले थे, लेकिन शादी में नहीं पहुंच पाए। मृतकों की पहचान मुकेश पिता मंगल सिंग उइके उम्र 21 निवासी बाकुड़ तहसील घोड़ाडोंगरी थाना सारणी और मुनील पिता पूनू मर्शकोले उम्र 20 निवासी माथनी थाना सारणी के रुप में की गई।

बताया गया कि मुनील मर्शकोले के माता पिता का बचपन मे ही देहांत हो गया था। मामा के द्वारा उसका पालन पोषण किया गया था । वह मामा के साथ कृषि कार्य करता था। जबकि मुकेश उइके बीएससी नर्सिंग कोर्स का अध्यन कर रहा था। रविवार को दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया।

About rishi pandit

Check Also

झाबुआ जिले के रानापुर में स्कार्पियो कार और दो बाइक की टक्कर, तीन लोगों की मौत

झाबुआ-रानापुर झाबुआ जिले के रानापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कालिया कोतली तिराहे के समीप ग्राम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *