Thursday , May 9 2024
Breaking News

Chhattisgarh: खेल-खेल में 12 साल के बच्चे के गले में लगा साड़ी का फंदा, हो गई मौत

Bhilai in 12year old boy got a noose around his neck while playing died: digi desk/BHN/भिलाई/ रविवार की शाम को दुर्ग के नयापारा पंचशील नगर में एक बहुत ही दुखद घटना हुई है। एक 12 साल का बच्चा अपनी मां की साड़ी का झूला बनाकर खेल रहा था। खेल-खेल में ही झूले में उसका गला फंस गया और कुछ देर बाद वो बेसुध होकर नीचे गिर गया। परिवार वाले उसे नीचे गिरा देखकर फौरन जिला अस्पताल लेकर गए। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद दुर्ग कोतवाली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

मां की साड़ी से झूला बना कर झूल रहा था

पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम करीब छह बजे नयापारा पंचशील नगर दुर्ग निवासी मंजीत कुंभकार का 12 वर्षीय बेटा मानव कुंभकार अपने घर पर अपनी मां की साड़ी का झूला बनाकर खेल रहा था। खेल-खेल में ही साड़ी का झूला उसके गले में फंस गया। जिससे फांसी लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक कक्षा पांचवीं का छात्र था। वो घर के बिस्तर पर ही झूला बनाकर खेल रहा था।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत

उसके बेसुध होकर गिरने के बाद परिवार वालों ने फौरन डायल 112 पर फोन किया। जिसपर ईआरवी की टीम तुरंत वहां पहुंची और बच्चे को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। लेकिन, तब उसकी मौत हो गई थी। मृतक के पिता मंजीत कुंभकार ने पुलिस को जानकारी दी कि जिस समय वो बच्चे को अस्पताल ले जा रहा था। तब उसकी सांसें चल रही थी। सूचना पर दुर्ग कोतवाली पुलिस ने मौत की प्राथमिकी दर्ज की है। बच्चे की मौत के बाद परिवार के लोगों का रोना शुरू हो गया। बच्चे की मौत से मुहल्ले के लोग स्तब्ध हैं।

About rishi pandit

Check Also

कोरबा में बंद कमरे में पति-पत्नी और मासूम बच्चे की मिली लाश, गले पर फंदे और चोट के मिले निशान

कोरबा. कोरबा के उरगा थानांतर्गत ग्राम पंचायत कुकरीचोली के भाटापारा में पति-पत्नी और उनके बच्चे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *