Monday , April 29 2024
Breaking News

Election: बहन के आरोपों पर नवजोत सिद्धू की सफाई, मां को कब्र से निकालकर ले आई..!

Navjot singh sidhu clarified on sister allegations: digi desk/BHN/अमृतसर/ पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू बहन सुमनजोत कौर द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों का जवाब दिया। सिद्धू ने इसे घटिया राजनीति करार दिया है। कहा कि राजनीति के लिए वह मेरी मां को कब्र से निकाल ले आई। 40 साल पहले गुजर चुकी मां को वापस नहीं ला सकते। यह घटिया राजनीति है और लोग इसे स्वीकार नहीं करेंगे।

दरअसल, सिद्धू की एनआरआइ बहन सुमन तूर ने गत दिवस आरोप लगाया था कि पिता भगवंत सिंह सिद्धू की मौत के बाद सिद्धू ने मां और बड़ी बहन को घर से निकाल दिया था। दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उनकी लावारिसों की तरह मौत हुई थी। इसके बाद से सिद्धू चुप थे। हालांकि सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह सुमन तूर को नहीं जानती। कहा कि वह सिद्धू के पिता की दो शादियां थी। सुमन पहली शादी की संतान थी। सुमनजोत ने अपना और सिद्धू का उनके पिता भगवंत सिंह के साथ पुराना फोटो भी सार्वजनिक किया।

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू के पिता सरदार भगवंत सिंह ने दो शादियां की थीं। पहली पत्नी से कोई संतान नहीं थी। दूसरी शादी उन्होंने निर्मल शर्मा से की। वह ब्राह्मण थीं। निर्मल की भी यह दूसरी शादी थी। पहले पति से उनको बेटियां थींं, जिनमें सुमनजोत तूर बड़ी हैैं। छोटी बेटी की मौत हो चुकी है। निर्मल की भगवंत सिंह से शादी के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पैदा हुए। सुमनजोत ने रोते हुए कहा, ‘मैैं नवजोत सिद्धू से मिलने के लिए अमृतसर स्थित उनके घर गई थी, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। यहां तक कि मेरा मोबाइल नंबर भी ब्लाक कर दिया। सिद्धू की सास जसवीर कौर ने हमारा घर बर्बाद कर दिया। मैं कभी अपने पैतृक घर नहीं जा सकी।’

बहन द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शिरोमणि अकाली दल ने सिद्धू से पूछा है कि क्या यही उनका पंजाब माडल है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता हरचरण बैंस ने कहा कि सिद्धू कहते थे कि मुझ पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है, तो फिर यह क्या है। सिद्धू ने अपने माता-पिता के रिश्ते के बारे में पूरी दुनिया से झूठ बोला।

About rishi pandit

Check Also

महाराष्ट्र में नागपुर के एक आलीशान मॉल में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा, तीन गिरफ्तार

नागपुर महाराष्ट्र में नागपुर के एक आलीशान मॉल में स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *