Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Crime: पत्नी व उसकी कोख में पल रहे जुड़वां बच्चों को मरवाने की साजिश, डॉक्टर को सुपारी देने वाला पति गिरफ्तार

Conspiracy to kill wife and twins in her womb husband arrested for giving betel nut to doctor: digi desk/BHN/जयपुर/ राजस्थान के झालावाड़ में एक शख्स ने अपनी गर्भवती पत्नी और उसके अजन्मे जुड़वां बच्चों की हत्या की साजिश रच डाली। हैरान करने वाली बात यह है कि उसने इसे डिलीवरी डॉक्टर को ही देने की कोशिश की। आरोपी ने डॉक्टर को बुलाकर दो लाख रुपये देने का लालच दिया और कहा कि मेरी पत्नी और बच्चों को प्रसव के दौरान मौत के घाट उतार दिया जाए, लेकिन इस संबंध में डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दी।

आरोपी पति मंगल सिंह लोहार गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी पति मंगल सिंह लोहार को गिरफ्तार कर लिया है। झालावाड़ के कोतवाली थाना प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि बुधवार की देर शाम पिडावा निवासी मंगल सिंह के खिलाफ पत्नी व बच्चों को हत्या का ठेका देने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी ने डॉक्टर डॉ अखिलेश मीणा को बुलाकर पैसे का लालच दिया था। मीणा ने बताया कि मंगल सिंह ने उन्हें बताया कि मेरी पत्नी गर्भवती है। उसके गर्भ में जुड़वां बच्चे हैं। प्रसव किसी भी समय हो सकता है। ऐसे में वह अपनी पत्नी को अपने निजी अस्पताल में भर्ती कराएं और प्रसव के दौरान बच्चों समेत उसकी हत्या कर दें। उन्होंने अपनी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी थी।

खुद डॉक्टर ने दर्ज कराया मामला

इस बीच डॉक्टर ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मंगल सिंह का हमेशा अपनी पत्नी से झगड़ा होता रहता था। इस वजह से वह अपनी पत्नी और बच्चों को मारना चाहता था। उन्हें मारने के बाद पति मंगल सिंह फिर से शादी करना चाहता था। मंगल सिंह ने पुलिस को बताया कि करीब दो महीने पहले जांच के बाद पता चला कि उसकी पत्नी के गर्भ में जुड़वां बच्चे बढ़ रहे हैं।

About rishi pandit

Check Also

पवन सिंह की मां भी चुनाव मैदान में, बेटे का नामांकन रद्द होने के डर से किया नामांकन

काराकाट/पटना. काराकाट लोकसभा सीट दिन प्रतिदिन और भी हॉट सीट बनती जा रही है। जैसे-जैसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *