Sunday , July 7 2024
Breaking News

Entertainment: Amisha ने शेयर की हॉट Pics, सोशल मीडिया पर फैन्स ने किये कमेंट्स

Bollywood, amisha patel shared the photo by opening the button of the shirt bold picture raised the mercury of social media: digi desk/BHN/मुंबई/ फिल्म अभिनेत्रीृ अमीषा पटेल इन दिनों अपनी बहुचर्चित और ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के सीक्वल को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म गदर की अनाउंसमेंट के बाद शूटिंग शुरू हुई है। गौरतलब है कि Amisha Patel अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अमीषा पटेल का एक अन्य फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है, जिसमें अमीषा शर्ट के बटन खोलकर अपना बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज दिखा रही है।

अमीषा पटेल ने यह हॉट फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में आप देख सकते हैं कि अमीषा ने रेड कलर की शर्ट और व्हाइट ब्रालेट पहनी दिख रही है और अपनी शर्ट के बटन खोलती नजर आ रही हैं, जिसमें उनका सफेद रंग का ब्रालेट नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने चश्मा भी लगाया हुआ है। अमीषा पटेल के पीछे हरा पानी

और हरियाली नजर आ रही है।
गोवा घूमने गई थी अमीशा पटेल
Amisha Patel की यह तस्वीर गोवा की है। फोटो के साथ Amisha ने लिखा है कि उन्हें गोवा की याद आ रही है। Amisha Patel की ये बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। Amisha कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. कमेंट भी कर रहे हैं। Amisha के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म गदर 2 की शूटिंग से लौटी हैं। आपको बता दें कि सनी देओल और Amisha स्टारर फिल्म गदर-2 साल 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए दोनों सितारों ने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था।

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *