Wednesday , May 15 2024
Breaking News

FIR: हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के खिलाफ केस दर्ज, महिला के बालों पर थूकने पर मांगी माफी

Case filed against hairdresser javed habib apologized for spitting on woman hair gave this clarification: digi desk/ मुंबई/ मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के एक महिला के बालों में थूकने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही जावेद हबीब ने भी इस मामले में माफी मांग ली है। गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर में एक महिला के बाल बनाते हुए उस पर थूकने को लेकर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

इस मामले में जावेद हबीब के खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है। जावेद के खिलाफ धारा 304 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और इन धारा के तहत गिरफ्तारी भी हो सकती है। गौरतलब है कि 3 जनवरी को मुजफ्फरनगर में एक कार्यशाला में हबीब ने कुछ महिलाओं के सामने डेमो देते हुए कहा था कि ‘अगर पानी की कमी है तो थूक का इस्तेमाल करो’। इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।
जावेद हबीब ने मांगी माफी
अब विवाद में फंसने के बाद जावेद हबीब ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि ‘मेरे सेमिनार में कुछ वर्क को लेकर लोगों को ठेस पहुंची है। एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वो प्रोफेशनल होती है, यानी उनके लिए जो हमारे ही प्रोफेशनल में काम करते हैं। हमारे शो लंबे होते हैं इसलिए हमें उसे थोड़ा मजाकिया बनाना पड़ता है, लेकिन अगर किसी को बुरा लगा हो या ठेस पहुंची है तो मैं दिल से माफी चाहता हूं।
महिला के बालों में थूका, लोगों में काफी गुस्सा
वीडियो में देखा जा सकता है कि जावेद एक महिला के बालों में थूक देते हैं। बड़ौत निवासी पीड़ित महिला पूजा गुप्ता ने इसका विरोध किया, लेकिन उनकी एक न सुनी गई। पूजा ने इसे महिला सम्मान से जोड़ते हुए उप्र के मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है। मुजफ्फरनगर के SSP अभिषेक यादव ने जानकारी दी है कि पूजा गुप्ता की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
उप्र महिला आयोग ने भी बताया दुर्भाग्यपूर्ण
वहीं उत्तर प्रदेश महिला आयोग की सदस्य राखी त्यागी ने वायरल वीडियो देखने के बाद दुख जताते हुए कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है और अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई करना चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *