Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Satna: कालेज के बाहर खड़े मजनुओं पर पुलिस ने फटकारे डंडे, जमकर सिखाया सबक  

सतना. भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में बढ़ते कालेज व स्कूल की छात्राओं के साथ आपराधिक मामले और लगातार शिकायतों के बाद मंगलवार को सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान शहर के बीच स्थित इंदिरा गांधी महिला महाविद्यालय के बाहर पहुंचे मौके पर खड़े मजनुओं को जमकर सबक शिखाया। इस दौरान कई मजनुओं को पुलिस के डंडे का शिकार भी होना पड़ा। इस दौरान महिला थाना प्रभारी सहित पुलिस बल भी मौके पर पहुंचा।

दरअसल महाविद्यालय के सामने चाट, फुल्की और अन्य खाद्य सामग्रियों के ठेले संचालित होते हैं जिनके बहाने आपराधिक गतिविधियों में लिप्त युवक और मजनु छात्राओं के साथ आए दिन छेड़खानी करते हैं। इससे परेशान होकर छात्राओं ने प्रिंसपल से भी शिकायत की थीं जिसके बाद महाविद्यालय के प्रिंसपल ने एसपी से इस आपराधिक गतिविधियों को रोक लगाने और सु्‌रक्षा की मांग की थी जिसके बाद मंगलवार को पुलिस पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंची और बिना वजह खड़े मजनुओं को सबक सिखाया गया।

स्कूल की छात्राओं को पढ़ाया पाठ 

डीएसपी मुख्यालय ख्याति मिश्र द्वारा मंगलवार को स्टूडेंट पुलिस कैडेट योजना के तहत शासकीय कन्या धवारी में नशे के प्रति, साइबर क्राइम के बारे में जागरूक किया, बच्चों के साथ होने वाले अपराध और उनसे बचने के उपाय बताए गए। डीएसपी ने महिला एवं बालको संबंधी अपराध को समझाया और गुड टच बैड टच के बारे में बारीकी से जानकारी दी। इसके साथ ही बच्चों का भी वितरण किया गया। इसी तरह शासकीय हाई स्कूल सिविल लाइन में सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान द्वारा बच्चों के अधिकार एवं कर्तव्य, नशे से कैसे बचें, साइबर अपराध के संबंध में बच्चों के जानकारी दी गई।

About rishi pandit

Check Also

Satna: कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतगणना की तैयारियों का लिया जायजा

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *