Friday , July 5 2024
Breaking News

भोजपुरी अभिनेत्री ने की आत्महत्या, फर्जी NCB अधिकारी बनकर धमका रहे दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Celebs bhojpuri actress commits suicide two accused threatening to pose as fake ncb officers arrested: digi desk/BHN/मुंबई/ मुंबई में एक भोजपुरी अभिनेत्री ने आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के फर्जी अधिकारी होने का दावा करते दो आरोपी लंबे समय में भोजपुरी अभिनेत्री को परेशान कर रहे थे और ड्रग्स मामले में फंसाने की धमकी दे रहे थे। पुलिस ने जांच के बाद बताया कि फर्जी एनसीबी अधिकारी बनकर दो आरोपी अभिनेत्री से 20 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। मुंबई पुलिस ने इस सिलसिले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

40 लाख रुपए की मांग की थी
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि फर्जी एनसीबी अधिकारी बनकर धमकाने वाले दो आरोपियों सूरज परदेसी और प्रवीण वालिम्बे को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने शुरू में 40 लाख रुपये की मांग की थी, लेकिन बाद में 20 लाख रुपए पर मान गए थे। जोन 9 के डीसीपी मंजूनाथ सिंघे ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर धारा 306, 170, 420, 384, 388, 389, 506 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।
हुक्का पार्लर में एनसीबी अधिकारी बनकर मिले थे आरोपी
पुलिस के मुताबिक 20 दिसंबर को अभिनेत्री दो दोस्तों के साथ मुंबई के एक हुक्का पार्लर में थी, इसी दौरान नकली NCB अधिकारी बनकर दोनों आरोपियों ने उससे संपर्क किया। पुलिस को संदेह है कि उस समय अभिनेत्री के साथ मौजूद दो दोस्त भी आरोपी के साथ शामिल हो सकते हैं। पुलिस ने दोनों दोस्तों को हिरासत में लिया है। इस घटना के बाद अभिनेत्री डिप्रेशन में आ गई। 23 दिसंबर को मुंबई में अपने किराए के अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली।
एनसीबी पर बरसे मंत्री नवाब मलिक
अभिनेत्री की मौत को लेकर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मलिक ने कहा कि एनसीबी के अधिकारियों ने एक ‘निजी सेना’ बनाई है, जो मुंबई में ‘जबरन वसूली रैकेट’ चलाती है। नवाब मलिक ने कहा, “घटना बहुत चौंकाने वाली है। एनसीबी की एक निजी सेना है जो मुंबई में रंगदारी का रैकेट चलाती है। क्या इस घटना के पीछे वही सेना है, इसकी जांच होनी चाहिए। हम गोसावी और भानुशाली जैसे लोगों को पहले ही बेनकाब कर चुके हैं।”

About rishi pandit

Check Also

खतरों के खिलाड़ी 14: शूटिंग खत्म, रोमानिया से लौटे सभी कंटेस्टेंट्स

रोमानिया में 'खतरों के खिलाड़ी 14' की शूटिंग खत्म, मुंबई में कंटेस्टेंट स्टंट बेस्ड शो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *