Saturday , June 1 2024
Breaking News

Netflix plans: सस्ता हुआ नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन, 149 रुपए से शुरुआत

Netflix plans in india netflix subscription becomes cheaper in the india starting from rs 149 know full details here: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ Netflix में आने वाली सीरीज और फिल्में हर कोई देखना पसंद करता है। इस स्ट्रीमिंग साइट के प्रति युवाओं में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। यही कारण है कि Netflix के प्लान अन्य OTT के मुकाबले थोड़े महंगे हैं। लेकिन अब कंपनी ने Netflix की प्लान में भी बड़ी कटौती कर दी है। भारत में नेटफ्लिक्स के प्रति यूजर्स के बढ़ते क्रेज को देखते हुए अब कंपनी ने पॉकेट फ्रेंडली प्लान लॉन्च किए हैं।

Netflix के नए टैरिफ प्लान
Netflix कंपनी ने भारत में अपनी नई कीमतों को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक जो प्लान पहले 199 रुपए प्रति माह से शुरू होता था, उसे अब घटाकर 149 रुपए कर दिया गया है। साथ ही नए प्लान सभी ग्राहकों के लिए समान हैं। कंपनी ने तत्काल प्रभाव से इन्हें लागू भी कर दिया है। इसके अलावा 499 रुपए के बेसिक प्लान की कीमत अब 199 रुपए कर दी गई है। 649 रुपए प्रति माह के प्लान (स्टैंडर्ड) की कीमत अब 499 रुपए और 799 रुपए वाले प्लान (प्रीमियम) की कीमत अब से 649 रुपए कर दी गई है।
Netflix के सब्सक्रिप्शन में आ सकती है तेजी
टैरिफ प्लान में गिरावट के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि इससे अन्य स्ट्रीमिंग साइटों के यूजर्स में गिरावट आ सकती है। प्लान की कीमत में कमी से नेटफ्लिक्स यूजर्स को बड़ी राहत मिलेगी। Netflix कंपनी ने ट्वीट के जरिए इसकी घोषणा की है। कंपनी ने बताया कि “ऐसा हो रहा है! सभी को शांत कर दें! अगर आप चूक गए हैं, तो अब आप किसी भी डिवाइस पर नेटफ्लिक्स देख सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

जियो का नया प्लान: 1 Gbps स्पीड के साथ असीमित इंटरनेट का आनंद लें

Jio की तरफ से प्लान में समय समय पर बदलाव किया जाता है। अब एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *