Sunday , September 29 2024
Breaking News

Chargesheet File: ED की चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडीस को लेकर कई खुलासे, सुकेश ने दिए थे करोड़ों के गिफ्ट और कैश

ED Chargesheet: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ सुकेश चंद्रशेखर और 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जो चार्जशीट दाखिल की है, उसमें बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेकर कई खुलासे हुए हैं। इस चार्टशीट के मुताबिक रंगदारी मामले के मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को करीब 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे। सुकेश ने जैकलीन को एक विदेशी घोड़ा, गुच्ची के तीन डिजाइनर बैग, शेनल और गुच्ची के कपड़े, लुई वीटॉन के शूज, दो डायमंड ईयररिंग, मल्टीस्टोन ईयररिंग और दो हरमेस ब्रेसलेट गिफ्ट किए थे, जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में हैं। इसके अलावा सुकेश ने उन्हें एक मिनी कूपर कार भी गिफ्ट की थी, जो उन्होंने वापस कर दी थी। सुकेश ने जैकलीन के जीजा वारेन फर्नांडिस के अकाउंट में भी 15,00,000 रुपए ट्रांसफर किए थे, जो ऑस्ट्रेलिया में रहता है। जैकलिन ने बताया कि इसके अलावा सुकेश ने जैकलीन को 15 लाख रुपये कैश भी भेजे थे।

कैसे हुई सुकेश से जान-पहचान

ईडी की चार्ज शीट के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिस ने 30 अगस्त और 20 अक्टूबर को रंगदारी मामले में जो अपना बयान दर्ज करवाया था, उसमें उन्होंने स्वीकार किया कि सुकेश ने उन्हें करोड़ों के गिफ्ट दिए थे। पूछताछ के दौरान जैकलीन ने बताया कि वह श्रीलंका की रहने वाली है और उसके माता-पिता बहरीन में रहते हैं। सुकेश चंद्रशेखर दिसंबर जनवरी साल 2021 से लगातार फोन कॉल कर संपर्क करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जैकलीन ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद जैकलिन के मेकअप आर्टिस्ट शान से सुकेश चंद्रशेखर ने फोन कॉल पर संपर्क किया और खुद को एक बड़ा गवर्नमेंट ऑफिशियल बताया। पिंकी ईरानी नाम की महिला ने जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट से सुकेश की मुलाकात करवाई। यही वो महिला है जो सुकेश के कहने पर ब्रांडेड कंपनी के शोरूम्स में जाया करती थी और वीडियो कॉल के जरिए वहां से जैकलीन के लिए लाखों के महंगे गिफ्ट खरीदा करती थी।

बाद में जैकलीन से बात होने पर सुकेश ने बताया कि वह जयललिता के परिवार से संपर्क रखता है। इसके अलावा उसने खुद को सन टीवी का मालिक भी बताया। उसने बताया कि वह जैकलिन का बहुत बड़ा फैन है और जैकलीन को लेकर सन टीवी के साथ मिलकर साउथ के लिए एक फिल्म बनाने के लिए भी ऑफर दिया। जैकलीन के मुताबिक तभी से दोनों संपर्क में आए। जैकलीन ने जांच एजेंसी को बताया कि फरवरी महीने में उसने सुकेश से फोन पर संपर्क किया था, जिसके बाद सुकेश ने जैकलीन को डेढ़ लाख डॉलर का लोन दिया, जो जैकलीन की अमेरिका में रह रही बहन के अकाउंट में ट्रांसफर हुआ था।

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *