Tuesday , May 21 2024
Breaking News

Comedian Bharti Singh: मां बनने वाली है कॉमेडियन भारती सिंह, इस अंदाज में पति को दी Good News

Comedian Bharti Singh Is Pregnant: digi desk/BHN/मुंबई/   टेलीविजन की दुनिया में ख्यात कॉमेडी क्वीन भारती सिंह के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। भारती और हर्ष लांबाचिया जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं और इस सूचना के बाद भारती सिंह और उनके परिवार में काफी खुशी है। साथ ही फैंस भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। भारती सिंह ने अपनी प्रेगनेंसी की सूचना भी खास अंदाज में दी। भारती ने एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए भारती ने न सिर्फ फैन्स को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया बल्कि ये भी बताया कि जब उन्हें पता चला कि वो मां बनने वाली हैं तो उनका रिएक्शन कैसा था.

भारती सिंह ने शेयर किया खास वीडियो

भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर भी एक यूट्यूब वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती अपने-अपने अंदाज में फैन्स को इतनी बड़ी खुशखबरी दे रही हैं। भारती सिंह वीडियो में बता रही है कि वह काफी समय से इस पल का इंतजार कर रही थीं और जब ये पल आया तो वह इसे छिपाकर नहीं रखना चाहतीं।

भारती के इस Youtube वीडियो का टाइटल है- ‘हम मां बनने जा रहे हैं’। इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि भारती सिंह सबसे पहले प्रेगनेंसी टेस्ट किट लेकर बाथरूम में बैठी हैं और वहीं उनके सामने कैमरा ऑन हो जाता है। भारती सिंह कहती है कि बीते 6 महीने से वह इस पल को अपने कैमरे में कैद करना चाहती हैं लेकिन वह पल नहीं आ रहा था। तभी उसकी नजर प्रेग्नेंसी टेस्ट किट पर पड़ती है और वह खुशी से झूम उठती है और इमोशनल हो जाती है।
पति को जगाने से पहले खूब नाचती है भारती
इसके बाद वह अपनी खुशी अपने पति हर्ष से बांटना चाहती है लेकिन वह सो रहा है। उन्हें जगाने से पहले भारती खुशी में जमकर नाचती हैं। इसके बाद भारती खुशखबरी साझा करती हैं और कहती हैं, ‘लेकिन मैं कैसे बताऊं कि यह इसका बच्चा नहीं है।’ आगे वो कुछ देर रुकती हैं और कहती हैं, ‘ये हम दोनों का बच्चा है.’ यह सुनकर हर्ष भी खुश हो जाता है।

About rishi pandit

Check Also

अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और राजकुमार राव समेत फिल्मी हस्तियों ने किया मतदान

अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और राजकुमार राव समेत फिल्मी हस्तियों ने किया मतदान  फ़िल्मी सितारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *