Wednesday , May 22 2024
Breaking News

शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ की कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश! सालों से परिवार के साथ यही रहते हैं किंग खान

ShahRukh Khan :mumbai/  बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख जन्मदिन मना रहे हैं. बीते दिनों एक फैन ने शाहरुख से उनके घर ‘मन्नत’ को लेकर एख सवाल किया था. जिसका किंग खान ने बेहद दिलचस्प तरीके से जवाब दिया था. तो चलिए आपको बताते है उनके बंगले मन्नत के बारे में.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ की कीमत 200 करोड़ रुपये के करीब बताई जाती है. पूरी तरह व्हाइट मार्बल से बने इस बंगले को शाहरुख ने साल 2001 में बाई खोरशेद भानू संजना ट्रस्ट से लीज पर खरीदा था. चार साल तक चले इसके रिनोवेशन के बाद इसे मन्नत नाम दिया गया. एक्टर यहां अपने परिवार के साथ कई सालों से यहां रह रहे है.

किंग खान अपने जन्मदिन के दिन यही पर बालकॉनी से फैंस को दीदार देते हैं. हर साल हजारों की संख्या में फैन्स उनके बंगले के बाहर उनके निकलने का इंतजार करते हैं.

हाल ही में एक शख्स ने ट्विटर पर शाहरुख से ‘मन्नत’ बेचने के बारे में सवाल पूछा था. इसके जवाब में शाहरुख ने कहा था कि मन्नत लोगों के आगे सिर झुकाने से मिलती है. बता दें कि मन्नत का इंटीरियर के साथ स्टाइलिंग का काम खुद गौरी ने किया है. इसके बाद ही गौरी ने इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर काम शुरू किया था.

गौरतलब है कि शाहरुख ने दिल्ली से मुंबई आकर उन्होंने टीवी पर ‘सर्कस’ और ‘फौजी’ जैसे धारावाहिकों में काम किया. हिंदी सिनेमा में उनकी पहचान ‘डर’ फिल्म में विलेन का किरदार निभाकर मिली थी, लेकिन ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘मोहब्बतें’, ‘वीर जारा’ जैसी फिल्मों से उन्होंने साबित कर दिया कि रोमांस के मामले में उनका कोई सानी नहीं है.

About rishi pandit

Check Also

‘मिस यूनिवर्स’ जीतकर पूरा हुआ 30 साल का सफर

मुंबई, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 'मिस यूनिवर्स' का खिताब जीतने के 30 साल पूरे होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *