Friday , May 17 2024
Breaking News

MS DHONI: Dhoni ने Pankaj Tripathi के साथ फोटो किया शेयर, फैन्स बोले- दिल को सुकून मिला

MS dhoni shared a photo with pankaj tripathi fans said dil ko sukoon aagya dekhkar: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ एक फोटो शेयर की है। यह फोटो दोनों हस्तियों के फैन्स को खूब पसंद आ रही है। फोटो को वायरल करते हुए फैन्स तरह-तरह के कमेंट् कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दिल को सुकून आ गआ देखकर। जानकारी के मुताबिक, MS Dhoni और Pankaj Tripathi की यह मुलाकात मुंबई, गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में हुई। MS Dhoni यहां अपने अगले एड की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। इस एड में Pankaj Tripathi भी नजर आएंगे।Pankaj Tripathi ने कपिल देव और 1983 की क्रिकेट विश्व कप जीत पर बनी फिल्म ’83’ में भी मुख्य भूमिका निभाई है। यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है।

एमएस धोनी (MS Dhoni) अभी आईपीएल 2022 की तैयारी में लगे हैं। वे उन चुनिंदा खिलाड़ियों में हैं, जिन्हें टीम ने रिटेन किया है। यानी धोनी का नाम नीलामी में शामिल नहीं होगा। CSK ने रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ और मोइन अली को भी बरकरार रखा है। MS Dhoni की कप्तानी में टीम ने 2021 में चौथी बार खिताब जीता है। चेन्नई स्थित फ्रेंचाइजी अब मुंबई इंडियंस के बाद दूसरी सबसे सफल टीम है। मुंबई ने रिकॉर्ड पांच बार खिताब जीता है।

हाल ही में युवराज सिंह से मिले थे धोनी

वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में धोनी ने अपने पुराने साथी युवराज सिंह से मुलाकात की थी। युवी की इंस्टाग्राम स्टोरी के अनुसार, दोनों क्रिकेटरों ने एक विज्ञापन शूट के संबंध में यह मुलाकात की है। दोनों को सोफे पर बैठकर आपस में बातचीत करते देखा गया। युवराज सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग शेयर किया और इसमें एमएस धोनी को टैग भी किया।

 

About rishi pandit

Check Also

‘मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे’ की शोभा बढ़ाएंगे चंकी पांडे

मुंबई बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता चंकी पांडे सोनी एंटरटेनमेंट के शो मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *