Saturday , September 21 2024
Breaking News

Katni Crime: गर्दन और बाएं हाथ में कुल्हाड़ी मार कर की हत्या, वारदात करने वाले की तलाश में जुटी पुलिस 

कटनी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम कंचनपुर में एक व्यक्ति की खेत में बने कमरे के अंदर बुधवार की रात धारदार हथियार कुल्हाडी मारकर हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी स्लीमनाबाद पुलिस को लगने पर पुलिस ने मौके पर पंचनामा कार्रवाई की है। घटना की जानकारी लगने जिले के पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन भी मौके पर पहुंचे। स्लीमनाबाद पुलिस कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन के सुपुर्द किया है।

स्लीमनाबाद थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि गुरुवार को कंचनपुर के खेत में बने मकान में एक व्यक्ति के शव पडे होने की सूचना थाना में मिली थी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर गई तो देखा कि देवरी हाल कैमोर कंचनपुर निवासी राजेश उर्फ भोला गुप्ता पिता गणेश प्रसाद गुप्ता का शव खेत वाले कमरे के अंदर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था।

एक व्यक्ति अपने कमरे के अंदर जमीन के बिस्तर पर पडा हुआ था। जिसके सिर के पीछे तरफ गर्दन, छाती, बाएं हाथ में धारदार हथियार कुल्हाड़ी से मारने के घाव निशान बने हुए थे, जो मौके पर खत्म हो गया था।

प्रथम दृष्टया धारा 302 के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। मौके पर श्रीमान पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन एसडीओपी मोनिका तिवारी भी पहुंची। पुलिस अधीक्षक एवं एसडीओपी ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। मौके पर एफएसएल टीम ने भी घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। मृतक राजेश उर्फ भोला गुप्ता पिता गणेश प्रसाद गुप्ता का पोस्टमार्टम शासकीय अस्पताल स्लीमनाबाद मर्चुरी रूम से कराकर परिजनों के सुपुर्द किया गया है। स्लीमनाबाद हत्या के आरोपितों की तलाश में जुटी है।

About rishi pandit

Check Also

MP: BJP का डेढ़ करोड़ में से पचास लाख का लक्ष्य पूरा, शर्मा बोले-सदस्यता अभियान में बनाएंगे रिकॉर्ड

भोपाल/ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 50 लाख से अधिक सदस्य का आकड़ा पार कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *