Wednesday , May 15 2024
Breaking News

MP: सतना जा रही बस को ओवरटेक कर की गई तोड़फोड़, आरोपी फरार

दमोह,भास्कर हिंदी न्यूज़/ हटा थाना क्षेत्र के बनगांव में दमोह-हटा मार्ग पर सोमवार दोपहर करीब 12 बजे एक बस में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। दमोह से हटा होते हुए सतना जा रही बस को दूसरी बस में सवार कुछ आरोपियों ने बनगांव के समीप ओवरटेक करके रोका और उसके बाद बस में तोड़फोड़ शुरु कर दी। इस दौरान उस बस में कई यात्री भी सवार थे, जिन्हें चोट लग सकती थी।

इस हमले के दौरान बस में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। बस में सवार एक प्रत्यक्षदर्शी आशीष विश्वकर्मा ने बताया कि अचानक ही कुछ लोग एक बस में सवार होकर आगे निकले उन्होंने बस को ओवरटेक किया और उसके बाद तोड़फोड़ शुरु कर दी। तोड़फोड़ करने के बाद आरोपी अपनी बस को लेकर हटा भाग निकले। सतना बस के चालक ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद हटा टीआइ एचआर पांडे ने तत्काल सक्रिय होकर उस बस को पकड़ लिया, जिसमें सवार होकर आरोपी दूसरी बस में हमला करने के लिए गए थे। हालांकि पुलिस की खबर लगते ही आरोपी बस छोड़कर फरार हो चुके थे। हटा टीआइ एचआर पांडे ने बताया कि जिस बस में सवार होकर आरोपी दूसरी बस पर हमला करने गए थे वह दमोह के किसी राय की है, जो राय बस के नाम से संचालित होती है।

आरोपियों ने बनगांव के समीप सतना जा रही बस को ओवरटेक किया और उस बस में तोड़फोड़ शुरु कर दी। जिन आरोपियों ने बस में तोड़फोड़ की है वह राय बस में सवार थे। घटना को अंजाम देने के बाद वह सभी लोग उसी बस में सवार होकर वहां से हटा की ओर भाग निकले, लेकिन पुलिस को सूचना मिल गई। पुलिस ने घेराबंदी की, लेकिन आरोपियों को पुलिस के आने की भनक लग गई, जिससे आरोपी बस छोड़कर भाग निकले। उनकी तलाश की जा रही है। टीआइ ने बताया कि है पूरा विवाद बस की टाइमिंग को लेकर हुआ है।

 

About rishi pandit

Check Also

दादी की पोटली : कुपोषण की जंग में डिंडौरी जिला प्रशासन की अभिनव पहल

डिंडौरी  जिले के दूरस्थ क्षेत्रों में रेवा स्वास्थ्य कैम्प के माध्यम से बांटी जा रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *