Sunday , September 29 2024
Breaking News

Kapil Sharma Show: स्मृति ईरानी को नहीं पहचान पाया कपिल शर्मा शो का गार्ड, गुस्से में लौटीं केंद्रीय मंत्री..!

The guard of the kapil sharma show could not recognize smriti irani the union minister returned in anger: digi desk/BHN/ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma show) में हिस्सा लेना था, लेकिन ऐसा कुछ घटनाक्रम हुआ कि स्मृति ईरानी गुस्सा होकर लौट गईं। दरअसल, जैसे ही Smriti Irani शूटिंग का हिस्सा बनने के लिए Kapil Sharma show के सेट पर पहुंची, वहां गार्ड ने उन्हें पहचानने से इन्कार करते हुए रोक दिया। इस पर Smriti Irani भड़क गईं और बिना शूटिंग किए ही लौट गईं। इस दौरान गार्ड और स्मृति ईरानी के ड्राइवर बीच बहस भी हुई। जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए शो पर आने वाली थीं।

Kapil Sharma show के गार्ड और ड्राइवर के बीच हुआ ऐसा कुछ

यह शो बुधवार को प्रसारित होना था, लेकिन अपडेट यह है कि एपिसोड की शूटिंग नहीं हो सकी है। बताया गया है कि स्मृति ईरानी और कपिल शर्मा दोनों ही इस पूरे मामले से अनजान थे। स्मृति के ड्राइवर और ‘द कपिल शर्मा शो’ के गार्ड के बीच कुछ गलतफहमी हुई जिसका नतीजा यह हुआ।

जानकारी के मुताबिक, स्मृति ईरानी अपने ड्राइवर और दो लोगों के साथ कपिल शर्मा के सेट पर शूटिंग के लिए पहुंची थीं। गेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया और अंदर जाने से रोक दिया। जब गार्ड को बताया गया कि स्मृति ईरानी केंद्रीय मंत्री हैं और उन्हें शूटिंग के लिए बुलाया गया है तो उसका जवाब था कि उसे ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है। तभी एक फूड डिलीवरी वाला वहां पहुंचा और आसानी से अंदर चला गया। यह देखकर स्मृति ईरानी भड़क गईं और चली गईं।

उम्मीद की जा रही है कि यह मसला जल्द ही सुलझ जाएगा, अगर ऐसा नहीं हुआ तो स्मृति ईरानी शो के मंच पर नहीं आएंगी। ‘द कपिल शर्मा शो’ में कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, सुदेश लहरी, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी शामिल हैं। जज अर्चना पूरन सिंह हैं।

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *