Friday , May 17 2024
Breaking News

MP Crime: लिफ्ट के बहाने 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर 4 महीने बाद थाने पहुंची

Misdeed with 12year old girl on the pretext of lift reached the police station: digi desk/BHN//इंदौर/ एरोड्रम थाना क्षेत्र में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची के गर्भवती होने पर चार महीने बाद परिजनों को घटना की जानकारी मिली और मंगलवार को एफआइआर दर्ज करवाई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक अंबिकापुरी निवासी 12 साल की बच्ची की शिकायत पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। बच्ची के परिजनों ने पुलिस को बताया कि पल्हर नगर पानी की टंकी के पास खड़ी थी। आरोपी लिफ्ट देने के बहाने ले गया और पल्हर नगर स्थित खाली मैदान में ले जाकर उसका मुंह दबाकर दुष्कर्म किया। कुछ दिनों बाद बच्ची के पेट में दर्द हुआ तो परिजनों ने डाक्टर को दिखाया। जांच में खुलासा हुआ बच्ची गर्भवती है। मामला मंगलवार को थाने पहुंचा और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

दवाईयां देने से साजिश का शक

पुलिस के मुताबिक बच्ची ने बयानों में बताया घटना चार महीने पूर्व की है और आरोपी भी परिचित है। फिलहाल वह महाराष्ट्र में होना बताया जा रहा है। इस दौरान आरोपित ने गर्भपात की दवाईयां भी खाई है। इससे शक है दवाईयां आरोपी ने नहीं बल्कि किसी और ने लाकर दी है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि क्या किसी ने आरोपी और पीड़िता की मदद की। टीआइ संजय शर्मा के मुताबिकी पीड़िता के कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान करवाए जा रहे है।

 

About rishi pandit

Check Also

Chhatarpur: युवक को फंसाकर बंधक बनाने वाली 2 महिलाएं गिरफ्तार, शातिर अपराधी की पत्नी है मुख्य आरोपी

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ युवक को जाल में फंसाकर बंधक बनाने वाली दो महिलाएं गिरफ्तार हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *